65 साल के इस क्रिकेटर की पत्नी है बेहद खूबसूरत, तस्वीरे देख यकीन नही करेंगे आप ।

Uncategorized

दोस्तों आज हम बात कर रहे है जानी मानी एंकर रेहम खान की! जी हाँ हम आपको बता दे कि रेहम खान न्यूज़ एंकरिंग का काम करती थी! रेहम खान का जन्म ३ अप्रैल १९७३ में लीबिया के अन्दर हुआ था! आपको हम बता दे कि रेहम खान के परिवार में ज्यादातर डाक्टर और वकील ही थे!

आपको हम बता दे कि रेहम खान के परिवार के अन्द्दर भले ही ज्यदातर वकील और डाक्टर हो लेकिन इन्होने अपना पेशा पत्रकारिता को ही बनाया! आपको बता दे की इंग्लॅण्ड के अन्दर बीबीसी में मौसम एंकर के तौर पर अपने कैरिअर की शुरुवात की थी!

सन २००६ में इन्होने लीगल टीवी की शुरुवात की और उसके बाद सन २००७ में सनशाइन रेडिओ के अन्दर नौकरी भी की थी! और २००८ में इन्होने फिर से बीबीसी के अन्दर ब्राडकास्ट जर्नलिस्ट के तौर पर काम करना शुरू कर दिया था! और इन्होने ५ साल तक बीबीसी में काम भी किया! उसके बाद सन २०१३ में पाकिस्तानी टीवी चैनल वन के अन्दर काम करना शुरू किया था!

आपको बता दे कि रहम खान ने पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर इमरान खान से शादी कर ली जो पाकिस्तान टीम के कप्तान भी रह चुके है! आपको बता दे की रहम खान २०१५ में इमरान खान से शादी की थी! आपको बता दे कि इनके पिता जी का नाम अब्दुल हाकिम खान था!

आपको हम बता दे कि रेहम खान की उम्र आज ६५ साल हो गई है लेकिन वह इतनी ज्यादा चुस्त और दुरुस्त है कि आज भी वह देखने में बेहद ही खुबसूरत है! आज हम आपको उनकी कुछ तस्वीरे दिखाने जा रहे है! जिनको देखकर आप वाकई कहेंगे कि रहम खान वाकई में ही बेहद खुबसूरत है!

रेहम खान सोशल मिडिया पर भी एक्टिव रहती अक्सर वह सोशल मिडिया पर अपनी पोस्ट डालती रहती है!तो दोस्तों अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आये तो हमारे पेज को जरुर पसंद करे!