इन सितारों ने लिया 2021 में तलाक..

 

एक्टिंग और ग्लैमर की दुनिया में तलाक होना आम बात हो कर रह गई हैं। सेलिब्रिटी के तलाक से जुड़े खबरे आए दिन चर्चा का विषय बन जाते हैं। सितारों की पर्सनल लाइफ, लव अफेयर और रिलेशनशिप की खबरे उनके फैंस बड़े उत्सुकता से जानने की कोशिश करते हैं। तो चलिए आज हम आपको इसी से जुड़ी खबरें बता कर आपकी उत्सुकता को पूर्ण विराम लगा ही देते हैं। आज की पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे मशहूर कपल्स के बारे में बताने जा रहे है, जिन्होंने इस साल के अंत तक अपने पार्टनर से अलग होने का फैसला किया और जिसके कारण काफी सुर्खियों में भी रहे।

सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ियों में से एक सामंथा अक्किनेनी और उनके पति नागा चैतन्य का भी तलाक इसी साल हुआ था, और यह नाम इस लिस्ट में सबसे पहला आता हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, अभी हाल में ही अपने रिश्ते को खत्म कर के इस कपल ने अपने अपने रास्ते अलग अलग किए हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सितारे होने के कारण इनके तलाक के बाद खबरें काफी तेजी से वायरल भी हुई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें, इनके तलाक की खबर इन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की थी।

आमिर खान और किरण राव

 

बॉलीवुड के एक बेहतरीन अभिनेता आमिर खान ने भी अपनी पत्नी से इसी साल तलाक लिया हैं।और इस कारण वे दोनो भी काफी अधिक सुर्खियों में दिखे थे। आपको बता दें, तकरीबन 15 सालों का वक्त साथ बिताने के बाद इस कपल के अचानक तलाक लेने वाले फैसले से सब दंग रह गए थे।

करण मेहरा और निशा रावल

टीवी इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेता करण मेहरा ने भी अपनी पत्नी निशा रावल के साथ अपना रिश्ता इसी साल खत्म किया। इस कपल ने अलग होने वाला फैसले के पीछे एक बड़ा कारण था उनकी पत्नी निशा रावल का उनके ऊपर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाना।

किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट

किम कार्दशियन ने रैपर-सिंगर कान्ये वेस्ट के साथ शादी के 7 साल बाद अलग हो गए। यह एक फॉरेन कपल है, जिसकी भारत में भी इनकी एक अच्छी फैन फॉलोइंग मौजूद थी। पर 2021 में इस कपल ने भी अपने रिश्ते को खत्म कर यह दोनों अलग होकर रहना चाहते हैं।

कैमिला कैबेलो और शॉन मेंडेस

मशहूर पॉप सिंगर कैमिला कैबेलो ने 2021 में अपने बॉयफ्रेंड शॉन मेंडेस से अलग हो गईं। इन दोनों का रिलेशनशिप तकरीबन 1 से 2 साल चला था। शॉन मेंडिस भी एक फेमस सिंगर है, दोनों ने एक साथ एक ब्लॉकबस्टर सॉन्ग ‘सेनोरिटा’ करने के बाद दोनों के बीच नज़दीकियों को देखा गया था, इसके बाद इन दोनों ने एक दूसरे को काफी लम्बे समय तक डेट भी किया था।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *