इस भोजपुरी अदाकारा की समप्ति जान कर चौक जायेगे आप, करोड़ो की है मालकिन

मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा इंडस्ट्री की सबसे कामयाब एक्ट्रेस में से एक हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा कई भाषाओं में फिल्में की हैं.उन्होंने ने हिंदी टीवी सीरियल्स में भी अपना जादू बिखेरा है. टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ में भी मोनालिसा ने हिस्सा लिया था. मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री को कई बेहतरीन और सुपर हिट फिल्में दी हैं. उनकी इन्ही अदाओं से आज लाखों लोग उनके फैंस है.

गौरतलब है की मोनालिसा ने अपनी एक्टिंग से भोजपुरी इंडस्ट्री में बड़ी पहचान बनाई है. आपको बता दे की मोनालिसा एक लग्जरी लाइफ स्टाइल जीना पसंद करती हैं. हम आपको बता दे की इनका रियल नाम अंतरा बिस्वास है. उनको नाम ‘मोनालिसा’ उनके अंकल ने दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोनालिसा 2.5 मिलियन डॉलर की मालकिन हैं.

हम आपको बता दे की मोनालिसा ने कई सीरियलों में काम किया है. मोनालिसा एक एपिसोड के लगभग 50 हजार रुपए फीस के तौर पर लेती हौ. इतना ही नहीं मोनालिसा एक फिल्म के लिए 10 से 15 लाख रुपए चार्ज करती हैं. मोनालिसा अकेले करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं. मोनालिसा ने अपनी सारी सम्पति अपनी काबिलियत के दम पर यह हासिल किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो मोनालिसा अपने पति विक्रम सिंह राजपूत से ज्यादा लग्जरी लाइफ स्टाइल जीती हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *