एक्शन में सरकार : हिमाचल को करोड़ों का चूना लगाने वाले गिरोह का पर्दाफाश,फूटा भांडा !

Uncategorized

हिमाचल-उत्तराखंड की सीमा पर पांवटा साहिब में काफी समय से फर्जी बिल और एम-फार्म का इस्तेमाल कर खनन सामग्री की दो नंबर में ढुलाई हो रही थी। इसके चलते हिमाचल सरकार को करोड़ों रुपये का चूना लग रहा था।

इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। इसी आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने उतराखंड निवासी के घर से एक बड़ी कंपनी के फर्जी बिल और स्टैंप बरामद किए हैं। हालांकि ये व्यक्ति पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरार हो गया।

वहीं पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी रोहित गोयल को गुरूवार शाम को कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। वहीं अब भी दो से अधिक आरोपी पांवटा साहिब पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

इस मामले में एक ट्रक चालक को भी पकड़ा गया था, जिसने फर्जी बिल और एम-फार्म रोहित गोयल से बनवाए थे। इस बारे में पांवटा थाने के प्रभारी अशोक चौहान ने बताया कि इस मामले में आरोपी रोहित गोयल की निशानदेही पर पुलिस ने मटक माजरी में एक युवक आयूब के घर की तलाशी ली। उसके घर से पुलिस को कुछ रबड़ की स्टैंप और फर्जी बिल बुक बरामद हुई है, जिसके बाद पुलिस ने उन स्टेंप्स को अपने कब्जे में ले लिया। उन्होंने बताया कि इस मामले में आयूब फरार हो गया है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।