“अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो ” धारावाहिक की लाली का यह हॉट अवतार देखकर आप हैरान रह जायेगे…

Uncategorized

हमारी टीवी इंडस्ट्री में ऐसी ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने छोटे परदे पर अपना जलवा बिखेरा है! और दर्शको का भरपूर मनोरंजन किया है! आपको बता दे कि अभिनय के क्षेत्र में ऐसी ऐसी अभिनेत्रिया है जिन्होंने बड़े परदे पर चाहे कोई भी भूमिका न निभाई हो लेकिन उन्होंने टीवी सीरियलों में काफी नाम कमाया है!

आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में आपको बताने जा रहे है जिन्होंने अपनी कई टीवी सीरियलों में अभिनय किया है! उनका नाम है रतन राजपूत! इस अदाकारा के वास्तविक नाम से शायद आप ना पहचान पाए लेकिन जब हम कहेगे प्रसिद्द धारावाहिक “अगले जन्म मुझे बिटिया ही कीजो ” में लाली का किरदार अदा करने वाली रतन राजपूत , तो सबके जहन में वही सीधी साधी लडकी आएगी जो अपनी मासूमियत से किसी का भी मन मोह लेती थी.

आपको हम यहाँ बता देना चाहते हैं की बहुत कम वक़्त में इस अभिनेत्री ने लोगों के दिलों में जगह बना ली थी और यही वजह है की आज इस अभिनेत्री के चाहने वाले लोग बढ़ते ही चले जा रहे हैं.

रतन राजपूत अभिनीत सीरियल “अगेले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो” में रतन राजपूत ने ऐसी अद्कारी का जलवा दिखाया की सब उनका वास्तविक नाम भूल उनको इस सीरियल के किरदार का नाम लाली से पहचानने लगे थे । हालाकि यह लोकप्रिय सीरयल सन 2001 में बंद हो गया!

लेकिन आज भी लोगो के जहन में “अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो” की लाली रहती हैं ।इस सीरियल के बाद रतन राजपूत ने एक धार्मिक धारावाहिक “संतोषी माँ” में अभिनय किया.

इसमें भी उनको अपार सफलता प्राप्त हुई ।रतन राजपूत ने अपने सीरियल “अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो” के बाद जितने भी धारावाहिकों में अदाकारी की उसमे उनको सफलता ही मिली!

अब चाहे वह राधा की बेटिया कुछ कर दिखायेगी में हो या फिर दिल से दिया वचन , सबमे रतन राजपूत को पसंद किया गया!

इसके बाद टीवी इण्डस्ट्रीज की जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी रतन राजपूत बिग बॉस-7 और फियर फाइल्स में भी दिखाई दी वहां भी उन्होंने सफलता के झंडे गाड़े वही महाभारत नाम के सीरियल के अलावा एमटीवी फनाह में भी रतन राजपूत को काफी पसंद किया गया!

आपकी जानकारी के लिए बता दे की अपने बेहतरीन अदाकारी कौशल के चलते रतन राजपूत कई अवार्ड्स से भी सम्मानित की जा चुकी हैं .