अभी-अभी : शाहरुख खान पर टूटा दुखों का पहाड़,लगा ऐसा झटका की उड़ गयी एक ही झटके में नींद चाहने वाले हैरान !

Uncategorized

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान मुश्किल में पड़ गए हैं.उनके चाहने वालों को भी बहुत बड़ा झटका लगा है लेकिन इस कदम की सोशल मीडिया पर बड़ी तारीफ हो रही है अक्सर ये बात उठती है कि बड़े बड़े सितारों पर करवाई नही होती लेकिन आज बीजेपी राज में जो हुआ वो काबिले तारीफ है !

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने शाहरुख खान के अलीबाग वाले फार्म हाउस को सील कर दिया है. रिपोर्ट्स की माने तो ये कार्रवाई बेनामी संपत्ति लेनदेन निषेध अधिनियम के तहत की गई है. इस मामले में किंग खान को नोटिस भी भेजा गया है. अब उन्हे 90 दिन में इस नोटिस का जवाब देना होगा. शाहरुख पर आरोप है कि उन्होंने खेती वाली जमीन पर फार्म हाउस बनाया है, जो कि महाराष्ट्र में नियमों के खिलाफ है. 20 हजार वर्ग मीटर में फैले शाहरुख के इस फार्म हाउस की कीमत 14 करोड़ 67 लाख रुपए बताई जा रही है.

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में प्रशासन ने कृषि भूमि की खरीद से संबंधित नियमों के कथित उल्लंघन को लेकर अभिनेता शाहरूख खान को नोटिस जारी किया है. जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘रायगढ़ जिले के कलेक्टर डॉक्टर विजय सूर्यवंशी ने भूमि खरीद की इजाजत से जुड़ी शर्तों के कथित उल्लंघन को लेकर नोटिस जारी किया है.’ यह नोटिस ‘डेजा वू फार्म्स’ द्वारा कृषि के लिए खरीदी गई 19,960 वर्गमीटर की जमीन से संबंधित है.

अधिकारी ने कहा कि इस भूमि पर बंगला बना दिया गया और वहां स्वीमिंग पुल और हेलीपैड भी है और इस बंगले के मालिक शाहरुख खान हैं. अधिकारी ने कहा कि ‘बाम्बे टेनेंसी एंड एग्रीकल्चर लैंड’ अधिनियम की धारा 84 सी सी के तहत नोटिस जारी किया गया है.