अभिनेत्री रेखा ने इन फिल्मों में की थी बोल्ड्नस की सारे हद पर , सालों तक चर्चा में रही थी ये बोल्ड सीन

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रेखा ने अपनी खूबसूरती और अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया है. कई दमदार रोल और कई दमदार महिला किरदारों को पर्दे पर पेश करने वाली रेखा की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ हमेशा सुर्खियों में रही है। रेखा ने अपने 40 साल के लंबे करियर में कई तरह की फिल्में की हैं, लेकिन इस लिस्ट में कुछ ऐसी भी फिल्में हैं जिनमें उनका बोल्ड अवतार भी शामिल है। रेखा की कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जो ज्यादा बोल्डनेस के चलते पर्दे पर कभी रिलीज नहीं हुईं, लेकिन इन फिल्मों के सीन काफी वायरल हुए।

कहा जाता है कि एक समय रेखा ने अपने हॉट अवतार से तहलका मचा दिया था। रेखा ने फिल्म ‘कामसूत्र’ में काम किया था। इस फिल्म में रेखा ने एक टीचर की भूमिका निभाई थी और यह फिल्म कभी पर्दे पर नहीं आ सकी। हालांकि इस फिल्म के कुछ इनसाइड सीन काफी वायरल हुए थे।

उसके बाद रेखा ने ‘उत्सव’ नाम की फिल्म में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दीं। इस फिल्म में उन्होंने शेखर सुमन के साथ बोल्ड सीन दिए थे।

इतना ही नहीं रेखा बॉलीवुड एक्टर ओम पुरी के साथ भी काफी इंटिमेट सीन दे चुकी हैं। फिल्म आस्था में रेखा ने ओम पुरी के साथ बेहद बोल्ड सीन दिए थे। सोशल मीडिया पर आज भी यह सीन काफी सर्च किया जाता है।

रेखा और अक्षय कुमार फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी में साथ नज़र आये। इस फिल्म के एक गाने में दोनों के बीच काफी उत्तेजक दृश्य शूट किये गए थे।

कुछ और भी ऐसी फिल्में हैं जिनमें रेखा के अंदाज ने लोगों को मदहोश कर दिया है। आपको बता दें कि रेखा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 1966 में तेलुगु फिल्म रंगुला रतलाम से की थी। उन्होंने चार साल बाद फिल्म सावन भादो से मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *