देश

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की तीखे बोल,उडी कई लोगों की नींद 1 महीने में सरकार ने कर डाले ये बड़े काम !

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार को सहन नहीं किया जाएगा। हिमाचल से भ्रष्टाचार को पूरी तरह से उखाड़ फेंका जाएगा। सरकार की प्राथमिकता प्रदेश में कानून व्यवस्था को सही रखना होगी ताकि फिर से गुड़िया और होशियार अपराध न हो।

विधानसभा चुनाव में विजन दस्तावेज को नीति दस्तावेज के रूप में लिया गया है। पालमपुर में पत्रकार वार्ता के दौरान सीएम ने कहा कि अभी सरकार को बने हुए एक महीना दो दिन हुए हैं। सरकार अपना 100 दिन का टारगेट लेकर चली हुई है।

प्रदेश सरकार ने 100 दिन का एक एंजेडा तैयार किया है। इसमें हर मंत्री से लेकर विधायकों और अधिकारियों के कार्यों को तय किया गया है। कांग्रेस सरकार ने प्रदेश का खजाना लूटा।

बेसहारा पशुओं की समस्या के समाधान के लिए सरकार, पंचायती राज के लोग और एनजीओ का दायित्व शामिल किया जाए।नेशनल हाइवे की डीपीआर तैयार करने की समयसीमा 31 मार्च तक विभाग को दी गई है। आने वाला रेलवे बजट में भी हिमाचल के लिए अच्छा होने वाला है।

cm jairam press addressed conference at palampur

इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री विपिन सिंह परमार, विधायक मुल्ख राज प्रेमी, जिला भाजपा अध्यक्ष विनय शर्मा, प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष इंदु गोस्वामी और हिमांशु मिश्रा समेत कई लोग मौजूद रहे। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में हवाई यात्रा के लिए सरकार का केंद्र सरकार के उपक्रम पवनहंस से बात फाइनल हुई है। इससे पवनहंस हेलीकाप्टर से चंडीगढ़ से कुल्लू, शिमला और कांगड़ा के लिए 2500 रुपये में उड़ानें शुरू होंगी। शांता का पालमपुर में रज्जू मार्ग का प्रोजेक्ट उनके ध्यान में है।

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि भले ही वह जुबान से कम बोलते है, लेकिन काम पूरा करते है। जनता की सेवा में कोई कमी न रह जाए, इसके लिए उन्होंने मंत्रियों से लेकर अधिकारियों को आदेश दे दिए हैं। काम में कोई समझौता नहीं होगा।मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि नशा, ड्रग, वन और खनन माफिया अब अपने दिन गिनना शुरू कर दें। उनके कार्यकाल में वन माफिया, खनन माफिया और ड्रग माफिया की गुजाइंश नहीं होगी।
कंड करिडयाना में मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम ने कहा कि सरकार प्रदेश में किसी भी तरह के माफिया को पनपने नहीं देगी। सीएम ने कहा कि सरकार जल्द ही केंद्रीय विश्वविद्यालय को जमीन पर खड़ा करेगी।कांग्रेस को पता था कि उनकी सरकार वापस नहीं आएगी तो उसने प्रदेश भर में कोई ऐसी जगह नहीं छोड़ी जहां पर अपने नाम के फट्टे नहीं लगाए। दो निर्दलीय विधायक सरकार के साथ : सीएमजयराम ने कहा कि दो निर्दलीय विधायक भी सरकार के साथ हैं। ऐसे में हमारा भी दायित्व बनता है कि अपने कार्य में दक्षता दिखाए।

You may also like

Read More

post-image
Entertainment

13 साल के छात्र से 41 बार संबंध बनाकर टीचर हो गई प्रेग्नेंट,उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे

कहते हैं प्यार की कोई उम्र या सीमा नहीं होती है प्यार जिसको होना होता है वो कभी भी और किसी से भी हो...
Read More
post-image
बॉलीवुड

जैकलीन को देख बेकाबू हुआ एक्टर, कट बोलने पर भी लगातार चूमता रहा

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म फ्लाइंग जट्ट रिलीज हो चुकी है बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने फिल्म फ्लाइंग...
Read More
post-image
बॉलीवुड

अभी श्रीदेवी की गम से बाहर भी नहीं आया बॉलीवुड तबतक इस खबर ने सबको झकझोर दिया। …

दोस्तों 2018 का साल  फिल्म और TV इंडस्ट्री  के लिए कुछ खास नहीं रहा है हर दूसरे दिन कोई ना कोई बुरी खबर आ...
Read More
post-image
बॉलीवुड

साथ निभाना साथिया की गोपी असल जिंदगी में है बेहद हॉट ओर ग्लैमर, देखकर यकीन नहीं होगा

भारत में टीवी सीरियल को देखा और पसंद भी किया जाता है भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री कई बेहतरीन  सीरियल बनाएं उनमें से एक बेहतरीन सीरियल...
Read More
post-image
अजब ग़ज़ब

आकाश अंबानी की पार्टी में ऐश्वर्या हुई OOPS MOMENT का शिकार,शर्म से छुपाई आंखें

देश के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के बड़े  बेटे आकाश अंबानी की रिंग सेरेमनी के बाद पार्टी रखी गईजिसमे  बॉलीवुड के तमाम सितारे...
Read More