इस बकरी के साथ hua ऐसा की बकरी ने दिया इंसानी बच्चे को जन्म, गाँव में मच गया हड़कंप वजह जानकर चौंक जाओगे आप भी !

Uncategorized

आज हम आपके लिए एक ऐसी घटना लेकर लाए हैं जिसे जानकर आप हैरान हो जाओगे. हमारी इस दुनिया में बहुत ही अजीबोगरीब न्यूज़ हमारे सामने आती रहती हैं. दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी ही अजीबोगरीब न्यूज़ से रूबरू करवाने जा रहे हैं जिसे पढ़कर आप हैरान हो जाओगे.

यह घटना कर्नाटक के मैसूर की है और इस घटना को पढ़कर आप हैरान हो जाओगे की यहां एक बकरी ने इंसान के बच्चे जैसी शक्ल वाले बच्चे को जन्म दिया.हर कोई अपनी अपनी बातें बना रहा है लेकिन विदेशों में kuch ऐसी घटना हुई है अगर कोई मर्द गलती से किसी पशु से सबंध बना ले तो इस तरह के बच्चे जन्म लेते हैं.

आपको बता दे की बच्चे के दो हाथ और आंखों के साथ-साथ उसके शरीर की बनावट भी इंसान के बच्चे जैसी ही है और वही मीडिया वालों की खबर के मुताबिक यह बकरी भास्कर नाम के शख्स की है और यह घटना सोलापुर गांव की है. आपको बता दें कि बकरी ने बच्चे को जन्म दिया और जब भास्कर ने उसे देखा तो देखकर उसके होश उड़ गए और यह खबर तेजी से इस इलाके में पूरी तरह फैल गई और बकरी का बच्चा वहां का कोतुहल बना हुआ है और लोग दूर दूर से देखने के लिए आ रहे हैं.

आपको बता दे की बच्चे के केवल पैर ही बकरी जैसे हैं और उसका बाकी का शरीर पूरा इंसानी बच्चे जैसा लग रहा है आपको बता दें कि पशु चिकित्सक वहां मौके पर पहुंचे और उन्होंने पूरी घटना का जायजा लिया उनके मुताबिक बच्चे में कुछ कमी की वजह से ऐसा हुआ है।

https://youtu.be/JOAOwJMi_VI

और बच्चे में केवल पानी भर गया है जिसकी वजह से उसकी यह हालत हो गई है उनके मुताबिक बच्चा मर चुका है उसके शरीर में सुरक्षित रखने का फैसला लिया गया है ताकि वह रिसर्च की जा सके.