मलिंगा की बीवी है इतनी खूबसूरत की आपको भी प्यार हो जाएगा,देती हैं बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को मात !

Uncategorized

श्रीलंका के महान क्रिकेटर लसिथ मलिंगा को आप सभी जानते होंगे। लसिथ मलिंगा श्री लंका टीम के भूतपूर्व ODI और T20l कैप्टन रह चुके हैं| मलिंगा अपनी फास्ट बॉलिंग के लिए जाने जाते हैं।खराब फॉर्म में चल रहे तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए श्रीलंका की टीम में जगह नहीं मिली .

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि वर्तमान फॉर्म को ध्यान में रखते हुए और 2019 वर्ल्‍डकप के लिए श्रीलंका टीम की योजनाओं के तहत मलिंगा को वनडे सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम में जगह नहीं दी गई है. जहां एक ओर मलिंगा टीम में शामिल नहीं हैं वहीं दूसरी ओर पूर्व कप्‍तान एंजेलो मैथ्यूज चोटिल होने के कारण इस सीरीज में श्रीलंका टीम का प्रतिनिधित्व नहीं कर पाएंगे.

इसके अलावा मलिंगा राउंड आर्म ओवर, सीलिंग एक्शन बॉलिंग के लिए भी मशहूर है जिसके लिए उन्हें इस ‘सीलिंगा मलिंगा’ भी कहा जाता है।

मलिंगा का जन्म 28 अगस्त 1983 को श्रीलंका में हुआ था। मलिंगा दाएं हाथ के गेंदबाज के रूप में प्रसिद्ध हैं।

मलिंगा का बॉलिंग स्टाइल राइट आरन फास्ट-मीडियम और राइट आर्म ऑफ ब्रेक है। लेकिन क्या आप मलिंगा की खूबसूरत पत्नी के बारे में जानते हैं? अगर नहीं जानते तो कोई बात नहीं, आज हम आपको उनकी खूबसूरत पत्नी के बारे में बताएंगे और उनकी कुछ तस्वीरें भी दिखाएंगे।

आपको बता दें कि मलिंगा की पत्नी खूबसूरती में किसी अभिनेत्री से कम नहीं है।

बता दें कि मलिंगा की पत्नी का नाम तान्या परेरा है जिनसे उन्होंने साल 2010 में शादी की थी। तानिया का एक भाई है और वह उम्र में अपने भाई से छोटी हैं|