जैकी श्रॉफ ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से कर दी ये बड़ी फरियाद, जाने क्या

मोदी सरकार के केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू हुआ है जो कि समय जमकर वायरल हो रहा है अपने इस वायरल इंटरव्यू में उन्होंने कई सारी बातें शेयर की है जिसको सुनकर हर कोई हैरान है दरअसल होना बताया है कि एक बार ऐसा हुआ कि बॉलीवुड के अभिनेता जैकी श्रॉफ खुद पुल बनाने की रिक्वेस्ट लेकर आ गए थे हालांकि इस समय उन्होंने अपने मंत्रालय के कामों में काफी हद तक सुधार किए हैं जिसकी चर्चा भी जोरों पर है वही मंत्री अपने बयानों के लिए ही जाने जाते हैं!

बता दें कि केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री ने अपनी बातों को शेयर करते हुए कहा है कि राजनीति में विश्वसनीयता सबसे बड़ी चीज है इसी के आधार पर पार्टी और नेतृत्व का मूल्यांकन किया जाता है कि आगे कहते हैं कि मैं मुंबई में 18 साल रहा हूं अब तो जाता नहीं है मैंने वर्ली बांद्रा सी लिंक प्रोजेक्ट बनाया है मुंबई पुणे एक्सप्रेस हाईवे बनाया और अब मैं उनको भूल गया हूं पर जब भी मैं हवाई जहाज से जाता हूं तो मुझे कोई ना कोई लोग मिल जाते हैं और बोलते हैं कि यह बनाओ वह बनाओ तो मैं बोलता हूं मैं मुंबई में नहीं हूं!

वही अपने इंटरव्यू के दौरान गडकरी का कहना है कि अभिनेता जैकी श्रॉफ उन्होंने एक ऐसी ही रिक्वेस्ट की थी मैं हवाई जहाज से आ रहा था. तो मेरे पास आ गए और मुझे कहने लगे देखो नितिन जी ये साउथ मुम्बई को वो मुम्बई-पूना हाईवे से जोड़ो डायरेक्ट. ये बीटी से डायरेक्ट उधर जा सकेंगे!

ऐसे ही में नितिन गडकरी ने आगे कहा कि आज वह एक ब्रिज बन रहा है तब जैकी श्रॉफ की मांग पर केंद्रीय मंत्री का कहना था कि जैकी श्रॉफ जी आपको मालूम नहीं होगा कि आजकल मैं मुंबई में नहीं है हमारा राज्य भी नहीं है और मैं दिल्ली गया हूं तो मैं कहां से बना लूंगा! नितिन गडकरी बताता है कि जैकी श्रॉफ से कहते हैं कि आपको क्या लगता है मुझको मालूम नहीं है मुझे सब मालूम है परंतु मेरा एक ही विश्वास है कि जिस दिन आप बनाओगे तो ही बनेगा इसलिए मैं आप को कह रहा हूं इसी बात पर नितिन गडकरी कहते हैं कि यह जो लोगों का विश्वास होता है यही राजनीति में सबसे बड़ी चीज है उन्होंने कहा कि यह विश्वास महत्वपूर्ण है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *