स्तनपान कराते हुए इस माँ ने कराया अपना फोटो शूट,वायरल फोटो को देखकर लोगो ने कहा जननी तुझे नमन है !

Uncategorized

मित्रो सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरों के संबंध काफी चर्चायें हुई है, जो कि बाद में काफी वायरल भी हुई है, पर इन्‍ही में कुछ ऐसी भी तस्‍वीरे होती है, जिनकी वजह से काफी वाद विवाद भी बढ़ने लगता है, जैसा की अभी हाल ही में एक महिला ने अपने बच्‍चे को बर्न करते हुये तस्‍वीरे ली थी, जो कि वायरल होने के पश्‍चात काफी विवादों में रही है। हालांकि इस महिला ने विरोधियों को कड़ा जवाब दिया था।

दरअसल आज भी एक महिला ने अपने इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीर डालते हुये कुछ अपने विचार व्‍य‍क्‍त किये है। उस महिला का नाम हीडी मोंटाग है, आपको बता दे कि लॉस एंजेलिस, (आईएएनएस)| ‘द हिल्स’ की अभिनेत्री हीडी मोंटाग अपने बेटे के साथ स्तनपान के जरिए बने संबंध से काफी चकित व खुश हैं।

फीमेलफर्स्ट डॉट यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार हीडी ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपने तीन माह के बेटे के साथ अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में अब तक के अपने मातृत्व के अनुभवों को भी साझा किया। उन्होंने लिखा है कि, मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशी व ईश्वर की कृपा।

मेरे फरिश्ते ने मुझे एकदम नया अनुभव दिया है। हीडी ने आखिर में लिखा है कि, जितना मैं कल्पना कर सकती थी, उससे भी अधिक प्यार है। मैं महिलाओं को पहले से कहीं अधिक प्यार और पसंद करने लगी हूं और उनकी और अधिक सराहना व समर्थन करने लगी हूं।’

ईश्वर ने वास्तव में महिलाओं को असाधारण बनाया है। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट किया, मुझे स्तनपान कराना पसंद है। हीडी और उनके पति स्पेंसर प्रैट एक अक्टूबर को माता-पिता बने थे। उनके बेटे का नाम गनर है, और दोनों लोग अपने बच्‍चे को बहुत ही चाहते है, व बहुत ही प्‍यार करते है।