शॉकिंग : यह अभिनेत्री पैसों के लिए बनाती है मर्दों से संबंध, बनना चाहती है जल्द अमीर !

Uncategorized

हमेशा ही अपने बयानों और बोल्डनेस के लिए चर्चा में बनी रहने वाली रियलिटी टीवी स्टार सेनाडा न्यूरिक एक बार फिरअ अपने आपत्तीजनक बनयान को लेकर सुर्खियों में बनी हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसा आपत्तिजनक बयान दिया जिसने सभी को चौंका दिया। यही नहीं अपनी बेटी सेनाडा की ऐसी बेतुके बयान को सुनकर उनकी मां ने सुसाइड तक करने की भी कोशिश की।

आपको बता दें कि सेनाडा सर्बिया की रहने वाली हैं और एक फेमस रियलिटी टीवी स्टार हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी सेक्स लाइफ के बारे में बहुत बड़ा खुलासा किया। सेनाडा ने कहा, ‘पैसों के लिए मैं हैंडसम मर्दों के साथ संबंध बनाती हूं। मैं जल्द ही अमीर बनना चाहती हूं और इसके लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं।’

सेनाडा ने अपने आने वाले शो को-ऑर्डिनेशन के लिए दिए एक इंटरव्यू में ये बातें कहीं। उनके द्वारा किए गए इस बात के खुलासे के बाद से फैंस के साथ परिवार वाले भी हैरान हैं। यहीं नहीं उनकी इस बात को सुन कर सबसे ज्यादा सदमें में उनकी मां हैं। उन्होंने इस बात को स्वीकारा कि जब उनके पास पैसे नहीं होते हैं तो वो ऐसे में किसी भी मर्द के साथ संबंध बनाती हैं। उन्होंने कहा कि इस बात में मुझे कोई बुराई नजर नही आती है।

इस सनसनीखेज खुलासे का असर सबसे ज्यादा सेनाडा की मां पर हुआ है। उनकी मां अपनी बेटी के इस काम से शर्मिंदा हैं और उन्होंने इसी कारण दो बार सुसाइड की भी कोशिश की। यही वजह है कि सेनाडा की मां अब उनकी शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती हैं।

सेनाडा की मां के मुताबिक, वो दो बार सुसाइड करने की कोशिश कर चुकी हैं, लेकिन दोनों बार उन्हें बचा लिया गया। सेनाडा की मां ने बताया कि बेटी की इस तरह की हरकत की वजह से वो अपने रिश्तेदारों और पड़ोसियों के घर जाना तो दूर उनसे नजरें तक नहीं मिला पाती हैं।

वहीं 26 साल की सेनाडा को अपनी इस हरकत पर कोई पछतावा नही है।