अपने पापा अभिषेक बच्चन के इस किरदार पर फिदा हुई,बेटी आराध्या, जया और ऐश्वर्या राय का था ये रियेक्शन

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ के प्रमोशन में बिजी हैं. ‘बॉब बिस्वास’ 2012 में आई फिल्म ‘कहानी’ का एक किरदार है। अभिषेक अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। एक्टर ने अपनी फिल्म को लेकर एक मीडिया को इंटरव्यू दिया है, जिसमें अभिषेक ने कई बड़े खुलासे किए हैं.

एक अंग्रेजी मीडिया हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान अभिषेक ने ‘बॉब बिस्वास’ को लेकर खूब बातें कीं. अभिनेता ने बताया कि उन्हें फिल्म ‘कहानी’ के लिए संपर्क किया गया था लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उन्हें किस किरदार के लिए संपर्क किया गया था। अभिनेता ने आगे बताया कि उन्हें डेट्स की कमी के कारण इस फिल्म को मना करना पड़ा था।

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस फिल्म पर उनके परिवार वालों ने कैसी प्रतिक्रिया दी। अभिनेता ने कहा कि उनके परिवार के बाकी सदस्यों ने अपनी प्रतिक्रिया सुरक्षित रखी है। अभिनेता ने कहा, “घर की महिलाएं, उनकी मां जया बच्चन, पत्नी ऐश्वर्या राय और बहन श्वेता बच्चन अपनी टिप्पणियों के साथ बहुत सुरक्षित हैं क्योंकि उन्हें कुछ भी कहना पसंद नहीं है जो मामला नहीं है। सच नहीं होगा। इसलिए वह फिल्म आने तक चुप रहना पसंद करते हैं। लेकिन जब मैं घर जाता हूं तब भी मुझे खाना मिलता है, मुझे बाहर नहीं निकाला गया है, इसलिए मुझे लगता है कि यह ठीक है।”

जब अभिनेता से पूछा गया कि किलिंग मशीन के किरदार में उन्हें देखकर उनकी बेटी आराध्या बच्चन का क्या रिएक्शन था। इसका जवाब देते हुए अभिषेक ने कहा, “ठीक है, उन्होंने मुझे फिल्म की मेकिंग के दौरान देखा है, इसलिए ऐसा कुछ नहीं है। उन्हें वास्तव में यह काफी प्यारा लगा।” अभिनेता ने आगे हंसते हुए कहा, “वह वास्तव में नहीं जानती कि बॉब क्या करता है।”

आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे की तारीफ की थी। फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, ‘मुझे गर्व है कि तुम मेरे बेटे हो। गौरतलब है कि ‘बॉब बिस्वास’ 3 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *