सैफ अली खान’ की इकलौती बेटी,की खूबसूरती देख कर उड़ जायेंगे आपके भी होश बड़े पर्दे पर आते ही मचाई धमाल !

Uncategorized

पटौदी और बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान की बेहद खूबसूरत सारा अली खान का जन्म सितंबर 1993 में मुंबई में ही हुआ था और इन्होने अपनी शिक्षा कोलंबिया विश्वविद्यालय से पूरी की है।

हम आपको बता दें की सारा सैफ अली खान की पहली शादी से प्राप्त हुई संतान है जो शादी सैफ अली खान की अमृता सिंह से हुई थी, पर बाद में किसी कारणवश तलाक हो गया था।

सारा की शक्ल अपनी माँ अमृता सिंह से काफी मिलती है जैसा की आप तस्वीर में देख पा रहे है, और सारा के दो भाई भी है.

इब्राहिम अली खान और तैमूर अली खान ( जो की उनकी दूसरी शादी से प्राप्त संतान है ). और जैसा की हम सब जानते है सैफ अली खान ने दूसरी शादी करीना कपूर से की है।कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलटी शो बिग बॉस सीजन 11 को खत्म हुए दो हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत चुका है.

लेकिन बिग बॉस के कटेंस्टेंट घर के बाहर अभी भी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में विकास गुप्ता की बॉलीवुड एक्टर सैफ अली की बेटी सारा अली खान के एक फोटो वायरल हुई थी। सारा अली खान बिग कटेंस्टेंट विकास गुप्ता के साथ बिकनी में नजर आ रही थीं। ‘

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो के कारण विकास गुप्ता ने फिल्म जगत से लेकर टीवी जगत तक में सुर्खियां बटोरी। हालांकि वायरल सारा की बिकनी फोटो के पीछे का कारण नहीं पता चल सका था, लेकिन वायरल फोटो के पीछे का राज खुद विकास गुप्ता ने खोला है।