Uncategorized

बोल्ड सीन के वजह से इन बैन फिल्मों को चोरी छुपे बंद कमरे में YouTube पर देखते हैं लोग…

विवादित फिल्मों में से एक ‘पद्मावत’ को लेकर पूरे देश में शोर शराबा मचा हुआ है। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म के रिलीज को लेकर तोड़—फोड़, मरने—मारने तक का सिलसिला जारी है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी फिल्म को लेकर इतना हंगामा हुआ है। भारत में ऐसी बहुत सारी फ़िल्में बनी हैं अपनी बोल्डनेस की वजह से बैन हो गयी हैं, लेकिन बैन के बावजूद भी कुछ फिल्में ऐसी हैं जिसे बड़ी आसानी से यूट्यूब पर देखा जा सकता हैं। आज हम आपाके कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे …..

सीन्स : एक पादरी और एक महिला के सम्भन्धों पर बनाई गई फिल्म ‘सीन्स’ साल 2005 में आई हैं। इस फिल्म के सब्जेक्ट को लेकर ईसाई धर्म में काफी बवाल हुआ था और सेंसर बोर्ड ने इसे रिलीज ना करने का फैसला लिया। वहीं अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो ये आपको आसानी से यूट्यूब पर मिल जाएगी। आपको बता दें कि इसे देखने वालो की लिस्ट काफी बड़ी हैं।

अनफ्रीडम : हमारे समाज में समलैंगिक संबंधों को बहुत ही गल्त माना जाता है। वहीं ‘अनफ्रीडम’ फिल्म समलैंगिक संबंधों पर बनाई गई है। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने बैन कर रखा हैं क्यूंकि इस तरह की फिल्म को आप अपने परिवार को साथ नहीं देख सकते हैं। लेकिन इस फिल्म को आप यूट्यूब पर ड़ी ही आसानी से देख सकते हैं।

बेंडिट क्वीन : एक आम लड़की का जीवन एकदम से कैसे बदलता है। ये ‘बेडिंट क्वीन’ फिल्म में दिखाया गया है। चम्बल घाटी की डकैत फूलन देवी के जीवन पर आधारित ये फिल्म आपके दिल को छु लेगी। जिस तरह से फूलना देवी और उसके परिवार के साथ अन्याय हुआ था उसे सही मायनो में बड़े परदे पर दिखाया जाना चाहिए था लेकिन फिल्म में खून-खराबे और बोल्ड दृश्यों की वजह से सेंसर बोर्ड ने अंतिम फैसला ये लिए की इस फिल्म को सिनेमाघरों में ना दिखाया जाएं। लेकिन इस फिल्म को आप यूट्यूब पर देख सकते हैं और आपको देखना ही चाहिए।

पांच : हमेशा लीक से कुछ कर फिल्में बनाने अनुराग कश्यप ने 2003 में ‘पांच’ बनाई थी। सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को इसलिए बेन किया क्यूंकि ये फिल्म में बहुत ज्यादा हिंसा और नशाखोरी के अलावा और भी बहुत कुछ दिखाया गया था। हालाँकि ये फिल्म यूट्यूब पर उपलब्ध हैं।

यू आर ऍफ़ प्रोफेसर : पंकज आडवाणी की फिल्म ‘यू आर एॅफ प्रोफेसर’ में शरमन जोशी, मनोज पाहवा और अन्तर माली जैसे एक्टर्स ने बेहतरीन अभिनया किया है। इस फिल्म में बोल्ड और हिंसात्मक दृश्यों की वजह से इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने बैन कर दिया।

You may also like

Read More

post-image
Entertainment

13 साल के छात्र से 41 बार संबंध बनाकर टीचर हो गई प्रेग्नेंट,उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे

कहते हैं प्यार की कोई उम्र या सीमा नहीं होती है प्यार जिसको होना होता है वो कभी भी और किसी से भी हो...
Read More
post-image
बॉलीवुड

जैकलीन को देख बेकाबू हुआ एक्टर, कट बोलने पर भी लगातार चूमता रहा

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म फ्लाइंग जट्ट रिलीज हो चुकी है बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने फिल्म फ्लाइंग...
Read More
post-image
बॉलीवुड

अभी श्रीदेवी की गम से बाहर भी नहीं आया बॉलीवुड तबतक इस खबर ने सबको झकझोर दिया। …

दोस्तों 2018 का साल  फिल्म और TV इंडस्ट्री  के लिए कुछ खास नहीं रहा है हर दूसरे दिन कोई ना कोई बुरी खबर आ...
Read More
post-image
बॉलीवुड

साथ निभाना साथिया की गोपी असल जिंदगी में है बेहद हॉट ओर ग्लैमर, देखकर यकीन नहीं होगा

भारत में टीवी सीरियल को देखा और पसंद भी किया जाता है भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री कई बेहतरीन  सीरियल बनाएं उनमें से एक बेहतरीन सीरियल...
Read More
post-image
अजब ग़ज़ब

आकाश अंबानी की पार्टी में ऐश्वर्या हुई OOPS MOMENT का शिकार,शर्म से छुपाई आंखें

देश के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के बड़े  बेटे आकाश अंबानी की रिंग सेरेमनी के बाद पार्टी रखी गईजिसमे  बॉलीवुड के तमाम सितारे...
Read More