हेट स्टोरी 4 में उर्वशी ने बोल्डनेस का रिकॉर्ड तोड़ दिया है ! देखिए वायरल Video

Uncategorized

इसी तरह की फिल्में हमारे समाज को गंदा कर रही हैं अगर मैं अपनी बात करूं तो मैं यही मानती हूं इसी तरह की फिल्में जो है वह आज हमारे समाज को गंदगी की ओर ले जा रहे हैं।

पिछले कई सालों से बॉलीवुड में स्ट्रगल कर रही उर्वशी रौतेला हेट स्टोरी 4 के साथ सनसनी मचाने आ गई हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और उर्वशी ने बोल्डनेस का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। हेट स्टोरी-4 में उर्वशी के अलावा ईहाना ढिल्लन भी हैं। उन्होंने भी फिल्म के अंदर इंटीमेट सीन देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

पहले उर्वशी रौतेला हेट स्टोरी-4 में हॉट शॉट्स देने के लिए रेडी नहीं थीं लेकिन जब उन्हें याद दिलाया गया कि साल 2012 में रिलीज़ हुई हेट स्टोरी वन में पॉली डैम ने अपने हुस्न से स्क्रीन पर आग लगा दी थी..इसके बाद 2014 को रिलीज़ हुई हेट स्टोरी-2 में सुरवीन चावला भी बोल्ड सीन देने में नहीं हिचकिचाई थी।

उर्वशी को ये भी याद दिलाया गया कि 2015 को रिलीज़ हुई हेट स्टोरी-3 में सलमान कैम्प की डेज़ी शाह और ज़रीन ख़ान ने भी जमकर हॉट शॉट दिया था। आख़िरकार डायरेक्टर की कोशिश रंग लाई..

उर्वशी रोटेला ने फाइनली सारी शर्म को साइड में रखकर.. हेट स्टोरी-4 में अपने हुस्न की जमकर बिजलियां गिराई। उवर्शी ने जमकर इंटीमेट सीन्स दिए हैं। फिल्म के ट्रेलर में वो काफी हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं।