पोर्न स्टार ‘मिया खलीफा’ उतरी WWE के रिंग में, उसको देखते ही पहलवानों ने खोया आपा और बीच रिंग में ही…

Uncategorized

खलीफा पोर्न इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्री हैं. हालाँकि मिया ने अब पोर्न फिल्मो में काम करना बंद कर दिया हैं. लेकिन पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ने के बाद भी मिया लगातार किसी न किसी विवाद में फसती रहती हैं.

कभी अपने बयानों के वजह से या कभी अपने हरकतों के वजह से मिया हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. मिया फ़िलहाल स्पोर्ट एंकर बन गयी हैं. हाल ही में मिया WWE में कुछ ऐसा किया जो रेसलर को सही नहीं लगा. आइये इसके बारे में विस्तार से।

यूएफसी के पहलवान रौंडा रोसी ने युएफसी छोड़ WWE में जाने की इच्छा जाहिर की जिसका मियां खलीफा ने भरपूर विरोध किया था. लेकिन मिया खलीफा खुद ही आखाड़े में उतर गयी है जिसके वजह से खलबली मच गयी हैं. मिया उसी पहलवान के साथ आखाड़े में उतरी थी जिस पहलवान को उन्होंने निशाना बनाया था.

मिया खलीफा ने हाल ही में कहा था की WWE में होने वाली लड़ाइयाँ झूट आर नाटक के सिवा कुछ नहीं हैं. मिया खलीफा का यही विडियो सोशल मीडिया पर आजकल वायरल हो रहा हैं.

मिया खलीफा के इस बयां से सभी पहलवान आहत थे इस के जवाब में उन्होंने मिया खलीफा से कहा की, ”यदि अपने प्रोफेशन में मियां खलीफा शारीरिक दर्द बर्दाश्त करती हैं तो हम भी अखाड़े में लड़ते वक्त शारीरिक दर्द झेलते हैं, इसमें नकली कुछ भी नहीं हैं, ये वाकया मिया खलीफा के साथ तब घटित हुआ जब वो एक रेसलिंग इवेंट की एंकरिंग कर रही थी. मिया खलीफा के सामने जाने माने रेलर रेयान रिंग थे.

मैच से पहले मिया ने रेयान पर कमेंट किया की मैच से पहले ही रेयान की बुरी हालत हो रही हैं , चलिए में इनको राहत देती हूँ’’ मिया की ये बात सुनकर रेयान गुस्से में आ गए और वो मिया को बुरा भला कहने लगे.

https://youtu.be/M0EPcd-pp8w

मिया के बॉडी गार्ड ने आकर मामले को शांत कराया. विवाद बढ़ता देखकर मिया खलीफा वहां से चली गयी..