खुले आम कॉल गर्ल का धंदा करते हुए, पुलिस ने पकड लिया इन दो बड़ी अभिनेत्रियों को।

Uncategorized

फिल्मी जगत के सितारों का सेक्स के धंधे में नाम आना कोई बड़ी बात नही है। इस पेशे में नाकाम फ्लॉप हुए एक्टर एक्ट्रेस पड़ ही जाते है असल। एक्ट्रेस के साथ सोने का सपना बार कोई देखता है।

ओर कोशिश ये भी करता है कि उनके साथ सम्पर्क करें। बड़े बड़े लोग उद्योगपति या ओर बड़े कारोबारी इनको पाने के लिऐ मोटी रकम देने को तैयार रहते है उनमें कुछ अभिनेत्रियां तो इस जाल के फसने से बच जाती है कुछ फ्लॉप ज्यादा पाऊस कमाने की चाह रखने वाली अभिनेत्रियां इसके तैयार हो जाती है ओर उंसके बाद एक रात धंधे में तब्दील हो जाती है और ये अभिनेत्रियां करती है धंधा । ऐसी ही असली कहानी आज आपको विस्तार से बताने जा रहे है हम।

टीवी और फिल्म की ग्लैमर भरी दुनिया का दूसरा चेहरा एक बार फिर से दुनिया के सामने आ गई है। दरअसल, हैदराबाद के एक पांच सितारा होटल से सुबह-सुबह पुलिस ने बॉलीवुड की दो हीरोइनों को हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने के जुर्म में गिरफ्तार किया है। इनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम ऋचा सक्सेना है इनको धरा गया है सरेआम धंधा चलते हुए वैसे इनकी पुलिस से भी सांठ गांठ रहती है ओर उनको ये हफ्ता देते हैं लेकिन पुलिस में भी बोहत से ईमानदार अफसर है जिनकी वजह से पकड़ी गई ये।

जो जानकरी आम लोगों ओर मीडिया ने सामने रखी है उसका विस्तार से बताने जा रहे है हम अब हैदराबाद पुलिस के मुताबिक, आज सुबह सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में वहां के एक पांच सितारा होटल से बंगाली अभिनेत्री शुभ्रा चटर्जी और बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम ऋचा सक्सेना सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किये गए दोनों लोगों के नाम मनीष कड़किया एवं वैंक्टेश्वर राव हैं।पुलिस ने ये भी बताया है कि ये लोग सिर्फ पैसों के लिए काम करते थे इन्हें सेक्स रैकेस के मास्टरमाइंड के बारे में कुछ भी नही पता है। इस मामले के सामने आने के बाद बॉलीवुड की ग्लैमर भरी दुनिया का काला सच एक बार फिर से सामने आ गया है। इस मामले के सामने आने के बाद बॉलीवुड की ग्लैमर भरी दुनिया का काला सच एक बार फिर से सामने आ गया है।

आपको बता दें कि ये पहला मामला नहीं है जब बॉलीवुड या टॉलीवुड की हीरोइनें सेक्स रैकेट करते पकड़ी गई हैं। पुलिस ने बोहत ही चालाकी से कम लेते हुए इस कांड के ऊपर एक योजना बनाई और उसके बाद अपने जासूसों के बल पर इनको मोकौए वारदात पर घेरा गया और एक दम सटीक समय पर इनको रंगे हाथ पकड़ा गया।

https://youtu.be/9yCaPFcE80I

ऐसा नही है और ना ये कोई पहला मामला है एए बोहत से मामले पहले आ चुके है ओर इन मामलों में बॉलीवुड जगत के बड़े बड़े नामों के ऊपर आरोप भी लगाया जा चुका है कि ये लोग धंधे ने लिप्त थे साल 2010 में एक औऱ ऐसा ही मामला सामने आया था जब पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये जाने के बाद साउथ फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस ऐश अंसारी ने शाहरुख खान के साथ अपनी कुछ तस्वीरें दिखाकर बचने की कोशिश भी की थी। यह एक्ट्रेस शाहरुख खान की फिल्म ‘चलते-चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ में काम कर चुकी हैं।

इसके अलावा, बॉलीवुड में सेक्स सिंबल की छवि वाली शर्लिन चोपड़ा पर भी सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लग चुका है। एक शख्स ने ट्वीट करके उनके ऊपर पैसे के लिए सेक्स करने का आरोप लगाया था। शर्लिन चोपड़ा बोहत है जानी मानी हस्ती है और शारूख जैसे कलाकारों के साथ काम कर चुकी है उनपे ऐसे आरोप बॉलीवुड में हो रहे गोरखधन्धे को दर्शाता है।

एक और फेमस कलाकार म इसमे नाम आया है नाम सुनते ही आप हैरान परेशन होने वाले है अब फिल्म मकड़ी में बाल कलाकार की भूमिका निभाने वाली श्वेता बासु का नाम भी सेक्स रैकेट में सामने आया था। इन सबके अलावा, बंगाली फिल्मो में अपना जलवा बिखेरने वाली मिष्टी, दक्षिण सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री निहारिका, कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री यमुना, दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेत्री किन्नरा और तेलुगू फिल्मों की अभिनेत्री सायरा बानो जैसी हीरोइनों का नाम भी जिस्मफरोशी के धंधे में सामने आ चुका है। कभी किसी ने सोचा नही होगा को मकड़ी में छोटी सी बच्ची आज बड़ी होकर ये काम करेगी मतलब उनका नाम सेक्स धंधे में आएगा ये बोहत है शर्मनाक सी घटना है।

और धंधा करने की नई तकनीक तो देखिये एक दम डिजिटल तकनीक डिजीटल इंडिया लेकिन मोदी जी ने से कामों के लिए इंडिया को डिजिटल नही बनाना है भाई आप उनके डिजिटल इंडिया नाम पर धंधा है ऑनलाइन करने लगे पढ़े विस्तार से बंगाली अभिनेत्री शुभ्रा चटर्जी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा सक्सेना को गिरफ्तार किये जाने के बाद पुलिस को इस बात का पता चला है कि ये लोग अपना धंधा ऑनलाइन चलाते थे और ग्राहकों के लिए होटलों में कमरे बुक करते हैं। पुलिस के मुताबिक, सेक्स रैकेट चलाये जाने की खबर मिलने का बाद ही ताज डेक्कन होटल के कमरों में छापा मारा गया था। जिसमें होटल से टीवी एक्ट्रेस सहित दो अन्य लोग गिरफ्तार हुए हैं। जो कि साफ साफ दर्शाता है कि फिल्मी जगत के कुछ लोग समाज के लिए बोहत है हानिकारक है।