ऐश्वर्या और नील को जब आशीर्वाद देने स्टेज पर पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा, शादीशुदा दंपति ने कि यह हरकत

छोटे पर्दे के मशहूर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ की एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट हाल ही में सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वहीं, दूसरी तरफ दोनों ने शादी के बाद गुरुवार को एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन मुंबई में आयोजित किया था. इस रिसेप्शन में खासतौर पर बड़े पर्दे की मशहूर अदाकारा रेखा शामिल हुई. रेखा को देख दोनों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. मंच पर रेखा को देखते ही नील और ऐश्वर्या दोनों ने दौड़कर उनके पैर छूए. वहीं, रेखा ने भी प्यार से दूल्हा-दुल्हन को गले लगा लिया. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

गोल्डन रंग की कांजीवरम साड़ी में रेखा

गौरतलब है कि रेखा शो ‘गुम है किसी के प्‍यार में’ के लिए कुछ प्रोमो में काम कर चुकी है और इसीलिए वो इस शो से जुड़ी हैं. नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा के रिसेप्‍शन में कांजीवरम साड़ी, बालों में गजरा, मांग टीका, हाथों में चूड़ियां पहने पहुंची रेखा बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. वहीं, इस पार्टी में ‘गुम है किसी के प्‍यार में’ की टीम के कई स्टार्स इस रिसेप्‍शन में शामिल हुए. रील लाइफ में नील भट्ट की पत्‍नी का किरदार निभाने वाली आयशा सिंह रिसेप्शन में भी काफी ग्लैमरस लुक में नजर आई. आयशा एक मल्‍टी कर डिजाइनर लहंगे में नजर आईं.

हम आपको बता दें कि नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की पहली मुलाकात टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के सेट पर हुई थी. इस सीरियल में दोनों एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं और यहीं से इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं जो प्यार में तब्दील हो गईं. दोनों एक दूसरे को तकरीबन 1 साल से डेट कर रहे थे. और अब उन्होंने इस रिश्ते को हमेशा-हमेशा के लिए अपनाने का फैसला कर लिया है. और अब दोनों ने शादी कर ली हैं।

बता दें कि गुम है किसी के प्यार में शो अक्‍टूबर 2020 में शुरू हुआ था. यहीं उन्‍हें एक दूसरे से प्यार हो गया और कुछ महीने बाद ही दोनों ने रोका कर दिया था.

 

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *