Uncategorized

सावधान-अगर आप भी फ़ोन में देखते है अश्लील फिल्मे,तो इस सचाई को पढने के बाद देखना कर दोगे आज ही बंद !

आज कल मोबाइल तो हर किसी के पास लगोंट की तरह हो गया है लेकिन ये मोबाइल तो आज कल सब के पास है लेकिन भैया लगोंट सब के पास कहाँ है आज काल. वैसे तो मोबाइल का उपयोग तो बहुत अच्छी बातों के लिए भी किया जाता है और किया जा रहा है. लेकिन  जब ये मोबाइल टीन येजेर के पास होता है तो फिर लड़कों से भूले होही जाती है.

आज कल तो नेट भी बहुत सस्ता हो गया है वो वाली गलतियाँ भी बढ़ गई है. एक रिसर्च के अनुसार भारत में सबसे ज्यादा वो वाली फिल्मे देखि जाती है. मोबाइल पर लोग वीडियो देखकर, गाने सुनकर अपना टाइमपास करते हैं. अब तो टीवी और अखबार की जगह भी मोबाइल फोन ले चुका है क्योंकि आप कभी भी मोबाइल में कोई भी खबर देख सकते हैं. लेकिन आप को बता दें कि आप को वो वाली फ़िल्में देखना कही कुछ गड़बड़ तो नही कर देगी.

स्मार्टफोन में एडल्ट फिल्मे देखना आपको भारी पड़ सकता है, क्योंकि जब कोई अपने मोबाइल में एडल्ट फिल्मे देखने के लिए उन पर क्लिक करता है, तब ऐसी फिल्मे दिखाने वाली बहुत सी दूसरी वेबसाइट अपने आप को फायदा करवाने के लिए इन फिल्मों को देखने वाले लोगों को दूसरी गैरकानूनी वेबसाइट से जोड़ देती हैं. जिसको क्लिक करने के बाद बहुत सी दूसरी एडल्ट वेबसाइट खुल जाती हैं और बिना यूजर को जानकारी दिए इनको ब्राउज़र में प्लग इन कर देती हैं. इतना ही नहीं कुछ वेबसाइट तो गैरकानूनी तरीकों से वेल्यु एडेड सर्विसेज से लोगों को जबरदस्ती जोड़कर मुनाफा कमा लेती हैं.

बहुत से लोग मोबाइल फोन का इस्तेमाल अपने कुछ कामों को करने के लिए करते हैं, जैसे फोन में रिचार्ज, ऑनलाइन शॉपिंग करना, किसी से जरुरी बात करना आदि, लेकिन वही कुछ लोग मोबाइल फोन में एडल्ट फिल्मे भी देखते हैं. मोबाइल में इस तरह की फिल्मे देखने वाले लोगों को लगता है कि उन्हें इस तरह से कोई नुक्सान नहीं होगा. आज हम आपको एक ऐसी सच्चाई बताने जा रहे हैं जिसको सुनकर आपके होश जरुर उड़ जायेंगे.

https://youtu.be/voVO4fCUYwM

बहुत बार एडल्ट फिल्मे दिखाने वाली वेबसाइट पर क्लिक करने के बाद अनवांटेड सब्सक्रिप्शन खुद ही एक्टिव हो जाता है और ऐसा होने से आपके फोन से खुद ही पैसे कटने शुरू हो जाते हैं. खतरे की बात ये है कि एडल्ट फिल्मे दिखाने वाली वेबसाइट पर आपके क्लिक करने के बाद सबसे ज्यादा खतरा रैनसमवेयर का होता हैं. रैनसमवेयर आपके फोन को लॉक कर देता है.

You may also like

Read More

post-image
Entertainment

13 साल के छात्र से 41 बार संबंध बनाकर टीचर हो गई प्रेग्नेंट,उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे

कहते हैं प्यार की कोई उम्र या सीमा नहीं होती है प्यार जिसको होना होता है वो कभी भी और किसी से भी हो...
Read More
post-image
बॉलीवुड

जैकलीन को देख बेकाबू हुआ एक्टर, कट बोलने पर भी लगातार चूमता रहा

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म फ्लाइंग जट्ट रिलीज हो चुकी है बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने फिल्म फ्लाइंग...
Read More
post-image
बॉलीवुड

अभी श्रीदेवी की गम से बाहर भी नहीं आया बॉलीवुड तबतक इस खबर ने सबको झकझोर दिया। …

दोस्तों 2018 का साल  फिल्म और TV इंडस्ट्री  के लिए कुछ खास नहीं रहा है हर दूसरे दिन कोई ना कोई बुरी खबर आ...
Read More
post-image
बॉलीवुड

साथ निभाना साथिया की गोपी असल जिंदगी में है बेहद हॉट ओर ग्लैमर, देखकर यकीन नहीं होगा

भारत में टीवी सीरियल को देखा और पसंद भी किया जाता है भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री कई बेहतरीन  सीरियल बनाएं उनमें से एक बेहतरीन सीरियल...
Read More
post-image
अजब ग़ज़ब

आकाश अंबानी की पार्टी में ऐश्वर्या हुई OOPS MOMENT का शिकार,शर्म से छुपाई आंखें

देश के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के बड़े  बेटे आकाश अंबानी की रिंग सेरेमनी के बाद पार्टी रखी गईजिसमे  बॉलीवुड के तमाम सितारे...
Read More