सावधान-अगर आप भी फ़ोन में देखते है अश्लील फिल्मे,तो इस सचाई को पढने के बाद देखना कर दोगे आज ही बंद !

Uncategorized

आज कल मोबाइल तो हर किसी के पास लगोंट की तरह हो गया है लेकिन ये मोबाइल तो आज कल सब के पास है लेकिन भैया लगोंट सब के पास कहाँ है आज काल. वैसे तो मोबाइल का उपयोग तो बहुत अच्छी बातों के लिए भी किया जाता है और किया जा रहा है. लेकिन  जब ये मोबाइल टीन येजेर के पास होता है तो फिर लड़कों से भूले होही जाती है.

आज कल तो नेट भी बहुत सस्ता हो गया है वो वाली गलतियाँ भी बढ़ गई है. एक रिसर्च के अनुसार भारत में सबसे ज्यादा वो वाली फिल्मे देखि जाती है. मोबाइल पर लोग वीडियो देखकर, गाने सुनकर अपना टाइमपास करते हैं. अब तो टीवी और अखबार की जगह भी मोबाइल फोन ले चुका है क्योंकि आप कभी भी मोबाइल में कोई भी खबर देख सकते हैं. लेकिन आप को बता दें कि आप को वो वाली फ़िल्में देखना कही कुछ गड़बड़ तो नही कर देगी.

स्मार्टफोन में एडल्ट फिल्मे देखना आपको भारी पड़ सकता है, क्योंकि जब कोई अपने मोबाइल में एडल्ट फिल्मे देखने के लिए उन पर क्लिक करता है, तब ऐसी फिल्मे दिखाने वाली बहुत सी दूसरी वेबसाइट अपने आप को फायदा करवाने के लिए इन फिल्मों को देखने वाले लोगों को दूसरी गैरकानूनी वेबसाइट से जोड़ देती हैं. जिसको क्लिक करने के बाद बहुत सी दूसरी एडल्ट वेबसाइट खुल जाती हैं और बिना यूजर को जानकारी दिए इनको ब्राउज़र में प्लग इन कर देती हैं. इतना ही नहीं कुछ वेबसाइट तो गैरकानूनी तरीकों से वेल्यु एडेड सर्विसेज से लोगों को जबरदस्ती जोड़कर मुनाफा कमा लेती हैं.

बहुत से लोग मोबाइल फोन का इस्तेमाल अपने कुछ कामों को करने के लिए करते हैं, जैसे फोन में रिचार्ज, ऑनलाइन शॉपिंग करना, किसी से जरुरी बात करना आदि, लेकिन वही कुछ लोग मोबाइल फोन में एडल्ट फिल्मे भी देखते हैं. मोबाइल में इस तरह की फिल्मे देखने वाले लोगों को लगता है कि उन्हें इस तरह से कोई नुक्सान नहीं होगा. आज हम आपको एक ऐसी सच्चाई बताने जा रहे हैं जिसको सुनकर आपके होश जरुर उड़ जायेंगे.

https://youtu.be/voVO4fCUYwM

बहुत बार एडल्ट फिल्मे दिखाने वाली वेबसाइट पर क्लिक करने के बाद अनवांटेड सब्सक्रिप्शन खुद ही एक्टिव हो जाता है और ऐसा होने से आपके फोन से खुद ही पैसे कटने शुरू हो जाते हैं. खतरे की बात ये है कि एडल्ट फिल्मे दिखाने वाली वेबसाइट पर आपके क्लिक करने के बाद सबसे ज्यादा खतरा रैनसमवेयर का होता हैं. रैनसमवेयर आपके फोन को लॉक कर देता है.