शॉकिंग : 12 साल का लड़का पोर्न स्टार को मेसेज भेज कर रहा था से#^क्स की डिमांड, फिर जो हुआ वो आप सोच भी नहीं सकते !

Uncategorized

12 साल के लड़के ने पोर्न स्टार को भेजा अश्लील मैसेज, किया यह डिमांड…

आज हम आपके लिए एक ऐसी खबर लेकर आये हैं जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे. दोस्तों आज इन्टरनेट और स्मार्टफोन के जमाने में बच्चे कम उम्र में ही बिगड़ने लगे हैं. इस इन्टरनेट की वजह से बच्चे कई बार ऐसी गलत या अश्लील चीजें भी देख लेते हैं जो उनकी उम्र के लिए सही नहीं होती हैं.

इसलिए ऐसे में माता पिता का अपने बच्चो की हर हरकतों पर नज़र रखना जरूरी हो जाता हैं. बच्चे इन्टरनेट पर क्या करते हैं ? उनके बच्चे चोरी छिपे इन्टरनेट पर क्या क्या करते हैं इसकी जानकारी हर माता पिता को रखनी चाहिए.

फ्रांस की 28 वर्षीय पोर्न स्टार निकिता बेलुसी ने बेहद चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. निकिता ने बताया कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर 13 साल तक के बच्चों के अजीबोगरीब मैसेज आए हैं.

जो उनसे सेक्स की डिमांड कर चुके हैं। बेलुसी ने बताया कि ऐसे बच्चों के लगातार मैसेज देखकर वे चिंतित हैं और अब उन्होंने बच्चों की ऐसी हरकतों को पीछे उनके पेरेंट्स को दोषी ठहराया है. 28 वर्षीय निकिता का कहना हैं कि माता पिता को अपने बच्चे को सेक्स एजुकेशन देना चाहिए. उन्हें इस कार्य से जुड़ी सही गलत चीजो और इसे करने की सही उम्र के बारे में बताना चाहिए.

निकिता कहती हैं कि यदि पेरेंट्स ने अपने बच्चो को कंट्रोल में नहीं रखा तो पता नहीं आगे चलकर वो क्या कर बैठे. इतना ही नहीं निकिता ने ट्वीटर पर एक बच्चे के मेसेज का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया हैं.

क्या आप मेरे साथ संबंध बनाएगी?’ इस मेसेज में लड़के ने लिखा हैं कि ‘मेरी उम्र 13 साल हैं और मैं आपका बहुत बड़ा फेन हूँ. क्या आप मेरे साथ संबंध बनाएगी?’ लड़के के इस मेसेज पर पोर्न स्टार निकिता ने लिखा कि ’13 साल के लड़के जाकर अपना होमवर्क करो, वरना मैं ये मेसेज तुम्हारे पेरेंट्स को भेज दूंगी.

पोर्न स्टार ने आगे कहा, लोग ऐसी हरकतों को ये कहकर टाल देते हैं कि इस उम्र में ये नॉर्मल होता है, पर मेरे हिसाब से ये नॉर्मल नहीं है. निकिता के इस ट्वीट को अब तक 14 हजार से भी ज्यादा मेसेज मिल चुके हैं. लोग निकिता की तारीफ़ कर रहे हैं कि उन्होंने सेक्स एजुकेशन का मुद्दा उठाया और पेरेंट्स को इसके प्रति जागरूक होने को कहा. उन्होंने कहा, आपका बच्चा इन्टरनेट पर कितना समय बिताता हैं, क्या देखता हैं, किस से बात करता हैं इस सब की जानकारी रखे. इन्टरनेट पर सेफ सर्च का फ्लिटर लगा दे.

इसके लिए बाजार में कई सॉफ्टवेयर भी मौजूद हैं. इस सॉफ्टवेयर से आपका बच्चा इन्टरनेट पर अश्लील चीजें नहीं देख पाएगा. अपने स्मार्टफोन और कंप्यूटर में पेरेंटिंग लॉक लगा के रखे ताकि बच्चे आपकी अनुपस्थिति में गलत चीजें ना देख सके. बच्चे अक्सर अपनी जिज्ञासा के चलते ऐसी गलत या अश्लील चीजें देखना शुरू करते हैं ऐसे में आप खुद ही उन्हें सेक्स से सम्बंधित बेसिक एजुकेशन देते हुए सही गलत की पहचान बतलाए. साथ ही उन्हें इन कामो की सही उम्र भी बताए।