देखें तस्वीरे: जाह्नवी कपूर ने पहनी एेसी शर्ट कि ज़ूम करके देखो तो नजर आयेगा ऐसा,सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल ।

Uncategorized

हवाई गर्ल श्री देवी बोनी कपूर की दूसरी पत्नी हैं बोनी ने पहली शादी शौरी कपूर से की थी जिनसे बोनी के दो बच्चे हैं. श्री देवी से शादी से पहले शौरी और बोनी तलाक हो गया था.

श्री देवी दो बेटियों की माँ हैं श्री देवी की बड़ी बेटी का नाम जान्हवी कपूर हैं, जान्हवी पिछले कुछ महीनो से लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. वर्तमान समय में जान्हवी अपने ड्रेसिंग सेन्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं .

हाल ही में जाह्नवी अपने पुरे परिवार के साथ डिनर के लिए बाहर गयी हुई थी. इस दौरान जाह्नवी के साथ उनकी माँ श्री देवी पिता बोनी कपूर और बहन भी थी.

श्री देवी यहाँ पर फार्मल लुक में नज़र आ रही थी जबकि जान्हवी को इस डिनर में सिम्पल लुक में स्पॉट किया गया हैं. झंवी यहाँ पर जीन्स और वाइट शर्ट में दिख रही थी.

इस ड्रेस की वजह से जान्हवी को थोड़ी परेशानी भी झेलनी पड़ी हुआ यूँ की जान्हवी ने जो शर्ट पहन रखी थी उसका गला बहुत दीप था जिसके वजह से जान्हवी का क्लीवेज और ब्रा साफ़ साफ़ नज़र आ रही थी. इस दौरान जाह्नवी लगातार पाने शर्ट को सही करने की कोशिश में नज़र आ रही थी. वहीँ जाह्नवी की बहन ख़ुशी ब्लैक टी शर्ट और और ग्रीन लोअर में नज़र आ रही थी.

जान्हवी जल्द ही बॉलीवुड में लांच होने वाली हैं उन्हें लांच करने का जिम्मा जाने माने निर्देशक निर्माता करण जौहर ने उठाया हैं. जाह्नवी के पहली फिल्म का फर्स्ट लुक भी लांच हो गया हैं. इस फिल्म का धडक है इसमें जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के भाई इशान खट्टर भी नज़र आने वाले हैं. अब ये तो आने वाला समय बताएगा की जान्हवी अपने माँ की तरह बॉलीवुड में सफल रह पति हैं या नहीं…