सनी कौशल गर्लफ्रेंड शारवरी वाघ के साथ अपने भाई विक्की कौशल के वेडिंग में करेंगे शिरकत

जब से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी के चर्चे शुरू हुए है, फैंस से लेकर दर्शकों तक सब की नजर इस कपल के शादी और उनसे जुड़े लोगो पर आ गई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, इन दोनों की 7 से 9 दिसंबर के बीच राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में पारंपरिक रीति-रिवाज की शादी होने वाली हैं। यहीं नही खबरें तो यह भी है की इस शादी में विक्की कौशल के भाई सनी कौशल शादी में अपनी गर्लफ्रेंड शारवरी वाघ के साथ आएंगे। आपको बता दें, बॉलीवुड इंडस्ट्री में विक्की कौशल के भाई सनी कौशल का कैटरीना कैफ से बेहद ही अच्छा रिश्ता है, इसका अंदाजा आप हाल ही में बीते सनी कौशल के जन्मदिन से लगा सकते हैं। हम बात कर रहे है 28 सितंबर की जब कैटरीना कैफ को अपने इंस्टाग्राम से सनी को उनके जन्मदिन पर सुभकामनाए देते हुए देखा गया, यही नही एक इंटरव्यू में एक्टर सनी ने भी कैटरीना कैफ को स्वीट कह कर बताया है, जो काफी है उनके रिश्ते के बारे में बताने के लिए।

जब से सनी कौशल का रिश्ते की बात चली है, वे लोगों के बीच एक अलग से चर्चा का कारण बने हुए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, 28 सितंबर को जब सनी कौशल अपना जन्मदिन मना रहे थे तो कैटरीना कैफ ने उन्हें अपने इंस्टाग्राम से उन्हें बर्थडे विश किया था। इन दोनों की मुलाकात ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ रिलीज होने के वक्त हुई थी, जिसमे इन दोनों की भी काफी अच्छी बॉन्डिंग देखी गई थी।

यह सितारे को फिल्म सिद्दत की स्क्रीनिंग में साथ देखा गया था

आपको जानकारी के लिए यह बता दें, एक्ट्रेस ‘सिद्दत’ मूवी की स्क्रीनिंग पर साथ नजर आ चूके हैं। दोनों सनी और शारवरी साथ-साथ पैपराजी के कैमरे द्वारा कैद किए गए थे। आपको यह बता दें, अपने भाई की शादी में सनी अपनी लव लेडी के साथ दिखेंगी। पर अपको बता दें, अभी तक दोनों इन दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, 1 अक्टूबर को सनी कौशल की मूवी सिद्धत रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस में अच्छा प्रदर्शन किया था।

कपल जाएंगे सीक्रेट रूट से सवाईमाधोपुर

दिए गए जानकारी के मुताबिक़, कैटरीना और विक्की मुंबई में कोर्ट मैरेज कर सकते हैं। कोर्ट मैरिज के बाद दोनों रॉयल तरीके से शादी करेंगे। यह शादी राजस्थान के सवाईमाधोपुर होगा, इस जगह में दोनों एक सीक्रेट राइट को अपनाएंगे। आपको जानकारी के लिए बता दें, यह कपल अपने शादी के फ़ोटो को इंटरनेशनल मैगजीन के साथ शेयर करने की बात कहीं हैं। इस शादी में आए मेहमान और भी सभी को मोबाइल और कैमेरा ले जाना माना हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *