मै मोदी की दीवानी हूँ, बस उन्ही से शादी करूंगी… जबरदस्त वीडियो !

Amazing Video: मै मोदी की दीवानी हूँ, बस उन्ही से शादी करूंगी… जबरदस्त वीडियो ! प्रधानमंत्री मोदी जी गुड लुकिंग और हँसते हुए चेहरे पर तो कोई फ़िदा हो सकता है! उनकी बात ही कुछ निराली है अब इसी महिला को ले लो उनसे शादी करना चाहती है! सोशल साइट्स यूजर्स ने हाल ही में सोशल मिडिया पर वायरल किया यह वीडियो जोकि चर्चा का विषय बना हुआ है! इस वीडियो में चर्चा में आने की मुख्य वजह यह है! कि उक्त महिला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती है! महिला अपना नाम ओम शांति बता रही है! महिला राजस्थान की रहने वाली है!

Amazing Video-

दरअसल महिला का कहना यह कि उस ने प्रधानमंत्री जी को अपना मेसेज भिजवाया है! अब उनके आसपास के लोग उस का मेसेज प्रधानमंत्री मोदी तक नहीं पहुँचने दे रहे है! जो शख्स महिला की वीडियो रिकॉर्ड कर रहे है उन्होंने महिला बताया कि मोदी जी तो पहले से ही शादी शुदा है!

इसके बाद महिला ने अपना ख़ूबसूरत जवाब देते हुए कहा कि अगर मोदी जी पहले से हदी शुदा है! तो मै भी तो पहले से शादी शुदा हूँ! मेरी और मोदी की ज़िंदगी की दास्ताँ लगभग एक जैसी ही है! मोदी जी ने जिस तरह उन की पत्नी को छोड़ दिया! ठीक उसी तरह महिला को उस के पति ने छोड़ दिया!

बात करें करें महिला की तो महिला के बात करने के अंदाज से यह अंदाजा लगाया जा रहा सकता है! कि महिला दिमागी तौर सही नही है! महिला की दिमागी स्थिति सही समझ नहीं आती है!

महिला ने अपनी बात मोदी जी तक पहुँचाने के लिए सोशल मिडिया का सहारा माँगा गया है! इस वीडियो में लोगों की हंसी का जब ठिकाना न रहा! जब महिला ने कहा की वह मोदी जी से शादी करेगी! और अपनी बेटी की शाद्दी राहुल गाँधी से करेगी! अब आप यह चटपटा वीडियो पूरा देखें

https://www.facebook.com/boltahindustani/videos/1569714063095319/

और देखें –

गूगल ने ली कुछ अद्भुत फोटोज, जिनपर यकीन करना नामुमकिन सा है …
unexpected photo

airoplane strategyखास वीडियो : हवा में ही है कैसे हवाई जहाज में भर देते है फ्यूल…

 

 

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …