युवक ने दिखाई ऐसी मानवता,की बड़े-बड़े रह गए दंग अब विडियो हुआ वायरल !

Uncategorized

मानवता आज भी जिंदा है ये हम यूँ ही नहीं बोल रहे आज इस खबर को देखने के बाद आप भी यही बोलोगे !

सोशल मीडिया पर एक ऐसा विडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर आप भी हैरान रह जाओगे.आपको बता दें कि इस विडियो में एक बहुत बड़ा नाग जो इंटों के ढेर के निचे दबा होता है उसे हिम्मत करके कुछ युवक बचा लेते हैं.

सोशल मीडिया के साथ ही ये खबर दुसरे मीडिया वेबसाइट पर भी वायरल पाई गयी मीडिया सूत्रों के मुताबिक एक नाग को उस वक़्त मुसीबत का सामना करना पड़ा जब वो नाग फ्लायऐश ईंट के ढेर के पास रेंग रहा था. ईंट उसके ऊपर भरभरा कर गिर गई और वो उसके नीच दब गया, दबा हुआ नाग लगातार फुंंफकार रहा था, ईंट गिरने से वो घायल हो गया था।ये घटना शहर से कुछ दूर स्थित मोनेट प्लांट के इलाके गांव नाहरपाली की है। जहां एक आफिस के बाहर फ्लाइऐश ब्रिक्स के ढेर रखे गए हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक नाग वहां पर रेंगता हुआ पहुंचा और ईंट के ढेर पर चढ़ गया। नाग की हरकतों के कारण ईंट की ढेर भरभरा कर गिर गई। साथ में नाग भी गिर गया। ऐसे में नाग का शरीर ईंट के नीचे दब गया। नाग लाख कोशिश करने के बाद भी वहां से निकल नहीं पा रहा था।

एक तरफ अभी दो दिन से एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें बड़ी क्रूरता से एक वानर की हत्या करते हुए दिखाया गया है और दूसरी तरफ एक यर विडियो हसी जिसमें इस सांप की जान बचाने वाला व्यक्ति बिना डरकर इस सांप की जान बचा लेते हैं.इस विडियो को देखकर लगता है आज भी लोगों के अंदर कुछ हद तक मानवता जिंदा है.ख़ैर हम हिम्मत की दाद देते हैं इस युवक की जिसने हिम्मत करके नाग देवता की जान बचाने का काम किया !