कुछ कुछ होता है फिल्म की छोटी सी अंजलि,आज हो गई है बेहद बोल्ड आप पहचान नही पाएंगे !

Uncategorized

कुछ कुछ होता है की अंजलि हो गयी है इतनी हॉट एंड सेक्सी की देखकर हो जाएँगे हैरान…

90 के दशक में आयी सुपरहिट फिल्म ”कुछ कुछ होता है” तो आप सभी ने देखी भी होगी और पसंद भी खूब की होगी. यह 1998 में रिलीज हुई करन जौहर के डायरेक्शन में बनी पहली फिल्म करण जोहर ने डायरेक्ट की थी। फिल्म कुछ कुछ होता है ने  अपनी रिलीज़ के बाद तकरीबन सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए थे.

इस फिल्म को इतनी कामयाबी मिली थी की दर्शको ने इस फिल्म के सभी किरदारों को सर आँखों पर बिठा लिया था. 18 सालों में इतनी बदली छोटी अंजली. कुछ कुछ होता है की वो छोटी सी अंजलि तो आप सभी को याद होगी. जिसने शाहारुख और काजोल को मिलवाया था. लेकिन जब अंजलि ने फिल्म में शाहरुख और काजोल को मिलवाया तो आपको याद दिला दें कि अंजलि की एक्टिंग ने ही लोगों को अपना दीवाना बना दिया था.

 

इस कहानी में यह एक रोचक मोड़ था अब उस बच्ची ने अपने पापा को उनके पहले प्यार से मिलवाने की पूरी कोशिश की थी. इस फिल्म के बाद से अंजलि बहुत फेमस हो गई थी. कुछ कुछ होता है फिल्म अभी तक दर्शको के दिल में बसी हुई है एक तरफ जहाँ काजोल और शाहरुख़ खान की एक्टिंग का जोर था, वही नन्ही बाल कलाकार अंजलि ने भी दर्शको को अपनी अदाकारी से प्रभावित किया.

शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की बेटी का किरदार निभाने वाली उस छोटी सीअंजलि का असली नाम सना सईद है जो अब काफी बड़ी और हॉट हो गयी हैं. सना सईद अब 23 साल की हो चुकी हैं जो अब अपनी हॉट अदाओं से सबकी दीवाना बना रही हैं.

https://youtu.be/Tn1Pks-ybSk

आप भी ये विडियो देख हैरान रह जाओगे !