अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के प्यार में पागल था ये क्रिकेटर, किडनैप करने की भी बना ली साजिश,नाम जानकर उड़ जाएंगे होश।

Uncategorized

क्रिकेट और फिल्मी दुनिया के सितारें का अफेयर कोई नई बात नहीं है और इस बात को और पुख्ता बनाती है विराट और अनुष्का की शादी ।

इन दोनो की शादी से पहले जहीर खान- सागरिका घाटगे और युवराज सिंह – हेजल कीच की शादी ने खुब मीडिया सुर्खियां बटोरी। वैसे देखा जाए तो क्रिकेटर और बॉलीवुड अभिनेत्री के बीच अफेयर की लिस्ट काफी लंबी है लेकिन अगर बात की जाएं कई के रिश्ते बड़े सफल रहें और कई के रिश्ते बड़ें तनावपूर्ण ।

आज के वक्त में फिल्मी कलाकारों के बाद अगर किसी को लोग सबसे ज्यादा फौलो करते हैं तो वो हैं क्रिकेटर्स … आज के दौर में एक फिल्म सितारें को जितनी मीडिया में लाईम लाईट मिलती है उतनी ही क्रिकेटर को, अक्सर तो ये भी देखा गया है, कि लोग फिल्मी सितारे को एक बार ना जानते हो लेकिन क्रिकेटर को देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी लोकप्रियता मिली हुई होती है।

क्रिकेट मैदान पर बल्लेबाजों को अपनी रफ्तार से डराने वाले शोएब अख्तर भी अपना दिल बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस को दे बैठे थे।

इस बात का खुलासा खुद शोएब अख्तर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया।शोएब ने बताया कि भारत दौरे पर एक बार उनकी मुलाकात क्यूट सी दिखने वाली सोनाली बेंद्रे से हुई थी और वो उन्हें देखते ही अपना दिल दे बैठे थे।

असल में उस मुलाकात के बाद शोएब सोनाली के दिवाने हो गए थे और उन्होने उस वक्त ये भी सोच लिया था कि अगर सोनाली उनका प्रपोजल एक्सेपट नहीं करेंगी तो वो उनको किडनैप करवा लेंग।

हालांकि ये सिर्फ शोएब की एक कल्पना थी जिसे उन्होंने इंटरव्यू में मजाकिया लहजे में बता दिया था ।

अब तो इस बात को कई साल बीत चुके हैं और ये दोनों सितारे अपने-अपने खुशहाल शादीशुदा जीवन में व्यस्त हैं।

आपको बता दें कि जहां सोनाली ने 2002 में निर्देशक गोल्डी बहल से शादी की है, वहीं शोएब 2014 में एक पाकिस्तान लड़की रुबाब से निकाह कर चुके हैं।