कैमरा में रिकॉर्ड हो गया नहीं तो कोई भी यकीन नहीं करता की ऐसा भी हो सकता है………

Uncategorized

मित्रों ऐसे तो हमारे देश में कुछ अजीबो-गरीब घटनाये हमेशा से होती ही आ रही है जिसके संबंध में आप लोगो को सोशल मीडिया के माध्यम से अवगत भी कराया जाता रहा है। आज भी कुछ ऐसा दिखाने जा रहे है जो कि आप देखेगें तो हैरानी में पड़ जायेगे।

दराअसल आज के समय में किसी भी शक्ति पर विश्‍वास करना थोड़ा अजीब लगेगा। क्‍योंकि आज के नये दौर में लोग अच्‍छे से जानते है, कि सब अंधविश्‍वास होता है, पर आज हम आपको जो दिखाने वाले है उससे आपको लगेगा कि यह सब भी होता, जो लोग कहते है, भूम, रूह, या आत्‍मा नाम की कोई चीज नही होती है बल्‍कि लोगों का वहम होता है, हालांकि हमे यह ज्ञात है कि आप लोग किसी और के बोलने पर तो विश्‍वास नही करेगें, पर जब अपनी आंखो से इन दृश्‍यों को देखेगें तो आपको आवश्‍य इन चीजों पर अवश्‍य विश्‍वास हो जायेगा।

इसके चलते आपके विचार में भी परिवतर्न आ जायेगा। अक्सर रास्ते चलते हमारे साथ कुछ ऐसी घटनाएं होती हैं जो सिर्फ महसूस ही होती हैं क्योंकि कुछ दैवीय शक्तियां जो सिर्फ महसूस होती हैं उऩ्हें आंखों से देखना मुश्किल हैं, पर वो दैवीये शक्तियां कैमरे में अवश्‍य कैद हो जाती हैं।

वीडियो में देखिये जब अंधेरे घर में अचानक एक रोशनी जमीन पर गिरती है और आंख झपकते ही गायब हो जाती है। ये घटना किसी को नहीं दिखती है पर वहीं पर लगे कैमरे में सब कुछ कैद हो जाता है।

कैमरे में देखा गया तो पता चला कि वो रोशनी बनकर कोई परी या एंजल आई थी। वहीं दूसरी घटना में देखा गया कि जब मस्जिद में लोग दुआ मांगने के लिए बैठे तभी उन्हीं के बीच एक रुह भी आई थी जिसे कैमरे में देखा गया।

https://youtu.be/k1xhKfDKOXo

जिससे पता चला कि वो भी दुआ मांगने आई थी। उपरोक्‍त के संबंध में एक विडिया काफी वायरल हो रहा है जो कि इस पोस्‍ट में हमने दी है।