खुला राज,तो इसलिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं दिखाए जाते है pinku के माता -पिता।

Uncategorized

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 8 सालों से ऑडियंस को एंटरटेन कर रहे पिंकू उर्फ अजहर शेख की शो में अभीतक रील फैमिली से नहीं मिलवाया गया है। लेकिन हाल ही हमने पिंकू उर्फ अजहर शेख रियल फैमिली को ढूंढ निकाला है…

पर जो वीडियो हम आप सभी के लिए आज लेकर आये है उसमें वो राज भी खुला है की आखिर क्या वजह थी जो पिछले 9 साल से नही दिखाया गया पिंकू के माता पिता को तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में।

पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 8 सालों से ऑडियंस को एंटरटेन कर रहा है। शो का एक एक किरदार अब लोगों की जुबान पर चढ़ चुका है। ऐसा ही एक टापू सेना का केरेक्टर पिंकू है। जो थोड़ा सा मिस्टीरियस है। शो की गोकुलधाम सोसाइटी में रहने वाले पिंकू 8 सालों से शो का हिस्सा हैं लेकिन शो में अभी तक उनकी फैमिली को इंट्रोड्यूज नहीं कराया गया है। लेकिन हमने हाल ही में पिंकू उर्फ अजहर शेख रियल फैमिली को ढूंढ निकाला है। साथ ही इस मौके पर हमने अजहर से काफी सारी बातचीत भी की है।

रील लाइफ में भले ही पिंकू उर्फ अजहर की फैमिली को कोई नहीं जानता है। लेकिन रियल लाइफ में वो अपने मम्मी-पापा के साथ मुंबई में रहते हैं। अजहर के पापा का नाम मुख्तार शेख है जो कि पुलिस मैन हैं। वहीं अजहर की मम्मी का नाम नजमा शेख है वो हाउस वाइफ हैं। अजहर की एक छोटी बहन असफिया शेख है जो कि फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही हैं।

https://youtu.be/s67CDzL-yRU

शो में आपके पेरेंट्स को अब तक क्यों नहीं दिखाया गया है?
अजहर बताते हैं, “ये एक ऐसा सवाल है जो सब लोग मुझसे पूछते हैं कि तुम्हारे पेरेंट्स कहां हैं। मैं उन्हें यही कहता हूं कि वो घर में हैं(हंसते हुए)। मुझे पता है सब लोग मेरे ऑनस्क्रीन पेरेंट्स को देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। मेरे प्रोड्यूसर असित मोदी जल्द ही अलग अंदाज में मेरे पेरेंट्स से इंट्रोड्यूज कराएंगे। उनके पास ऑडियंस के लिए सरप्राइजेस का भंडार है जल्द ही इस सरप्राइज को भी सामने लाएंगे।”

पापा का ड्रीम है अजहर को एक्टर बनाना
अजहर आगे बताते हैं, “मेरे पापा का ड्रीम था कि वो मुझे एक्टर बनता देखें। बल्कि मेरे पापा खुद एक एक्टर थे लेकिन फैमिली की जिम्मेदारी के चलते उन्हें एक्टिंग छोड़नी पड़ी। उनके सपोर्ट के बिना में यहां कभी नहीं पहुंच पाता। मैं सिर्फ उनके सपनों को पूरा करने की कोशिश कर रहा हूं। मेरे मम्मी हाउस वाइफ हैं। वो मेरी दोस्त की तरह हैं। घर में मेरी छोटी सिस्टर है जो फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है। मैं काफी खुश हूं हम सब एक ही छत के नीचे रहते हैं।”

ये है अजहर का सपना
अजहर को एक्टिंग करना काफी पसंद है और वो एक दिन बड़े एक्टर और मिलेनियर बनना चाहते हैं। अजहर बताते हैं, “सभी को अपनी लाइफ में बड़े ड्रीम रखने चाहिए। मैं एक ड्रीमर हूं साथ ही अचीवर भी। मेरे सपने काफी बड़े हैं जिन्हें मैं जरूर फुल फिल करूंगा।”