साउथ के इन फ़िल्मी सितारों ने आंध्रप्रदेश बाढ़ पीड़ितों को दिए दान में इतने पैसे जानकर उड़ जाएंगे होश

भारत देश के दक्षिण के राज्यों में भारी बारिश के चलते हालात काफी ज्यादा बिगड़े हुए हैं ऐसे में तमिलनाडु के साथ ही आंध्र प्रदेश में भी अफरा-तफरी मची हुई चलते साउथ के कई सारे अभिनेता मदद के लिए आगे भी आए! सबसे पहले बात करते हैं अभिनेता चिरंजीवी और अभिनेता रामचरण के बारे में जिन्होंने आंध्र प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 25 लाख रुपए की सहायता की है!

इसके साथ ही अभिनेता रामचरण ने इस बात की जानकारी भी दी है और लिखा है कि आंध्र प्रदेश में बाढ़ और बारिश से हुई व्यापक तबाही और परेशानी से दुखी है इसके साथ ही वह आगे यह भी लिखते हैं कि बाढ़ के कारण आन प्रदेश के लोगों की पीड़ा को देखकर दिल बैठा जा रहा है!

वही बता दे कि इन अभिनेता के अलावा साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने भी 2500000 रुपए से मदद की है और इस बात की जानकारी अभिनेता ने दी है उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पर लिखा है कि आंध्र प्रदेश में आई बाढ़ के कारण जो भी तबाही हुई है उसके लिए मैं मुख्यमंत्री राहत कोष में 2500000 का योगदान दे रहा हूं!

वही बता दें कि अभिनेता के इन फैसलों के बाद हर कोई उनकी तारीफ करता हुआ नहीं थक रहा है लोग इन अभिनेताओं की जमकर तारीफ कर रहे हैं वाकई में ही इस तरह के लोग आगे आए और लोगों की मदद करना काबिले तारीफ है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *