इस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने बड़े-बड़े फ़िल्मी सितारों को पीछे छोड़ दिया इस साल

याहू ने गुरुवार को भारत के लिए 2021 ईयर इन रिव्यू (YIR) की घोषणा की। वर्ष 2021 की समीक्षा में शीर्ष हस्तियों, समाचार निर्माताओं और उपयोगकर्ताओं द्वारा पूरे वर्ष में दैनिक आधार पर खोजे जाने वाले ईवेंट का पता चलता है। आर्यन खान साल के शीर्ष समाचार निर्माताओं में से एक थे। अक्टूबर शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे के लिए तनावपूर्ण महीना रहा है।

आर्यन खान ने गोवा में एक क्रूज जहाज पर एनसीबी द्वारा किए गए छापे के कथित संबंध के लिए सुर्खियां बटोरीं। टॉप 5 लिस्ट में शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा भी थे। वह चौथे स्थान पर, 2021 के सबसे अधिक खोजे जाने वाले समाचार निर्माताओं में से एक थे। राज कुंद्रा पर अ श्लील सामग्री बनाने और बांटने का आ रोप लगा था.

सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्तियों की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला और करीना कपूर पुरुष और महिला वर्ग में क्रमश: शीर्ष पर हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला और कन्नड़ फिल्म स्टार पुनीत राजकुमार 2021 में दुनिया को अलविदा कहने वाले दो युवा और जाने-माने चेहरे थे। सिद्धार्थ शुक्ला 2021 में भारत के सबसे अधिक खोजे जाने वाले पुरुष सेलिब्रिटी थे, जबकि पुनीत राजकुमार पुरुष हस्तियों की सबसे अधिक खोजी गई सूची में चौथे स्थान पर थे। .

सलमान खान और अल्लू अर्जुन ने सबसे अधिक खोजे जाने वाले पुरुष सितारों में नंबर 2 और 3 स्थान हासिल किया। 5वें नंबर पर दिलीप कुमार थे, जिनका 98 साल की उम्र में निधन हो गया।

इस साल अपने दूसरे बेटे का स्वागत करने वाली अभिनेत्री करीना कपूर खान इस साल भारत में सबसे अधिक खोजी जाने वाली महिला हस्ती थीं। अभिनेता कैटरीना कैफ, ‘सूर्यवंशी’ की सफलता और विक्की कौशल के साथ शादी की अटकलों को प्रशंसकों द्वारा कई बार खोजा गया है। वह वर्ष की सबसे अधिक खोजी जाने वाली महिला हस्तियों में दूसरे स्थान पर रहीं। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास (नंबर 3), आलिया भट्ट (नंबर 4) और दीपिका पादुकोण (नंबर 5) भारत की सबसे अधिक खोजी जाने वाली महिला हस्तियों में से थीं।

वहीं इस साल प्रोफेशनल और पर्सनल वजहों से चर्चा में रहने वाली महिलाओं की लिस्ट में समांथा ने 10वें नंबर पर एंट्री की है. द फैमिली मैन 2 में अपनी भूमिका के लिए आलोचनात्मक प्रशंसा पाने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में अभिनेता नागा चैतन्य से अलग होने की घोषणा की।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *