शॉर्ट ड्रेस में कैटरीना कैफ का फोटो हुआ वायरल, जब लोगो ने पैरों को देखा तो होश उड़ गए,खुल गया सबसे बड़ा राज !

Uncategorized

कैटरीना कैफ आजकल अपनी सुपरहिट फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ को मिली जबरदस्त सफलता इंजॉय कर रही हैं। कैटरीना काफी दिनों के बाद इस फिल्‍म में नजर आई है और ऐसे में जब फिल्‍म सुपरहिट हो ही गई है तो वे इसे  इंजॉय क्यों न करे …

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना की इस फिल्म से अब तक 188 करोड़ रूपये का मुनाफ़ा कमा चुकी है। इन सभी बातों के बीच कैटरीना ‘टाइगर ज़िंदा है’के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर के घर गई लेकिन वहां जो उनका अंदाज दिखा वो देखकर हर कोई सक्‍ते में आ गया।

एक बहुत बड़ा राज इस अभिनेत्री को लेकर खुला है और इस अभिनेत्री की शादी को लेकर जो अटकले चली थी उसको लेकर अब और ज्यादा हवा मिल चुकी है.जब आप भी वो तस्वीरें देखोगे तो आपके होस उड़ जाएंगे,इस एक तस्वीर ने बड़ा राज खोल दिया है.

दरअसल जब कैटरीना अली अब्बास ज़फर के घर से बाहर निकल रही थी तो उन्‍होंने एक वाइट कलर का शॉर्ट गाउन पहना हुआ था जिसकी वजह से कैटरीना की इन तस्वीरें में कुछ ऐसा कैद हो गया जो देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे। आप सभी ये तो जानते ही हैं कि कैटरीना एक विदेशी महिला है लेकिन इन तस्वीरों में जो दिखा उसे देखेंगे तो आप चौंक जाएंगे l

दरअसल कैटरीना की तस्‍वीर को जब ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि कैटरीना के दोनों पैरों में कुछ लगा हुआ है आप कुछ और सोचे इससे पहले आपको बता दें कि उनके पैरों मे जो लगा है वो मेहंदी नहीं बल्कि आल्ता है। इससे पहले कटरीना शायद ही कभी अपने पैरों को इस तरह से सजा कर निकली हो।

कटरीना ने अपने पैरों में ही नहीं बल्कि हाथों पर भी आलता लगाया है। आलता के पैर वाली ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। कैट वैसे तो न्यूड मैकअप में हैं, लेकिन उनके हाथ-पैरों पर लगा ये आलता अलग से ही नोटिस हो रहा है। फैंस ने कैट को ट्रोल करते हुए यहां तक लिख दिया कि क्या वे शादी करने जा रही हैं।