ब्रेकिंग : बच्चा पैदा करने के लिए अनुष्का के सामने रखी Kohli ने ये अनोखी शर्त, फैंस हो रहे बहुत ख़ुश !

Virat Anushka Baby Statement: ब्रेकिंग : बच्चा पैदा करने के लिए अनुष्का के सामने रखी Kohli ने ये अनोखी शर्त, फैंस हो रहे बहुत ख़ुश ! अगर बात मीडिया की करें! तो इनसे हमें किसी की personal life की खबरें हमेशा ही सुनने को मिलती रहती हैं! चाहे वो cricketer की हो या फिर bollywood दुनिया के सितारों की हो! आज virat kohli और Anuska sharma एक बार फिर मीडिया जगत की सुर्खियों में बने गए हैं!

Virat Anushka Baby Statement-Leaked Virat Kohli Anushka Sharma wedding Video

आप जानते हैं विराट और अनुष्का दोनों ने Marriage भी छुपकर की थी! हाल ही में media report के मुताबिक विराट कोहली ने बच्चे को लेकर एक बड़ी बात कही है! Virat kohli ने अनुष्का शर्मा के सामने बच्चा पैदा करने के लिए एक अजीब शर्त रखी है! जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं!Anushka Sharma Virat Kohli marriage

Kohli ने रिपोर्ट के मुताबिक कहा है! कि पिछले कई सालों में मैंने Anuska sharma के साथ अपनी जिंदगी में कई चीजों का बदलाव महसूस किया है जो मुझे काफी अच्छा लग रहा है! इसके साथ Indian batsman virat kohli ने कहा कि अनुष्का के साथ मुझमें काफी positive बदलाव भी आए हैं!

और देखें – ये है मोहब्बतें की इस अदाकारा ने सीरियल को किया अलविदा वजह हैरान कर देगी..

Virat Kohli ने कहा कि बच्चा पैदा करने से पहले मैं ये नहीं चाहूंगा! कि मेरे बच्चे पर मेरे cricket career और मेरी पत्नी अनुष्का शर्मा की lifestyle का कोई भी असर पड़े! मैं केवल ये चाहता हूँ कि जब मेरा बच्चा बड़ा हो रहा हो तो उन्हें ये महसूस ना हो कि ये एक Celebrity का घर है! इसके साथ इन्होंने कहा कि ये फैसला मैंने और Anuska ने एक साथ मिलकर लिया है!

और देखें – अभी-अभी: PM मोदी ने दी थी मजाक में छूट, सेना के जवानों ने मचा दिया डंका !

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …