इस एक्ट्रेस से नफरत करते है अजय देवगन और अक्षय कुमार,शक्ल देखना भी नही करते पसंद।

आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर यदि सलमान खान और शाहरुख खान के अलावा किसी का सिक्का चल रहा है तो वह है अक्षय कुमार और अजय देवगन! वही दोनों ही 90 के दशक के सबसे टैलेंटेड अभिनेता है उन्होंने अपने दमदार एक्टिंग के साथ अपने अच्छे स्वभाव से भी लोगों का दिल जीता है!

वहीं इसी वजह से आज पूरी दुनिया ही इनसे बेहद ज्यादा प्यार करती हैं और इनको अभिनेता के रूप में देखना पसंद करती हैं जहां इन दोनों को लोग इतना ज्यादा पसंद करते हैं वही बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिससे इन दोनों की बिल्कुल भी नहीं बनती हैं दोनों उनसे बहुत ही ज्यादा नफरत करते हैं!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनसे यह दोनों ही अभिनेता काफी ज्यादा नफरत करते हैं और यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि 90 के दशक की ही खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन है तो आइए जान लेते हैं आखिरकार इसके पीछे की वजह क्या है-

अजय देवगन और रवीना टंडन

वहीं अगर अजय देवगन साथ में कई हिट फिल्मों में काम किया है और इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद भी किया है वहीं फिल्म दिलवाले में काम करने के दौरान दोनों एक दूसरे के प्यार में भी पड़ गए थे इसके बाद रवीना टंडन ने मीडिया के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया था जबकि अजय देवगन ने सभी बातों को झूठा रवीना टंडन को एक साइको को बोल दिया था अजय देवगन का कहना था कि रवीना टंडन को एक मेंटल डॉक्टर की आवश्यकता है जिसके बाद से ही इन दोनों में दुश्मनी बनी हुई है!

अक्षय कुमार और रवीना टंडन

वही 90 के दशक में दमदार अभिनेता होने के साथ-साथ प्लेबॉय भी कहे जाते थे और उन्होंने बॉलीवुड की हानि अभिनेत्री को अपने प्यार में फसाया था ऐसे में उस दोनों फिल्म आई थी मोहल्ला और इस फिल्म में रवीना टंडन और अक्षय कुमार ने साथ में काम किया था ऐसे में रवीना टंडन अक्षय कुमार के प्यार में पड़ गई थी तो यह जाता है कि रवीना और अक्षय ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी मगर धीरे-धीरे रवीना टंडन को धोखा देने लग गए और वह शिल्पा शेट्टी को डेट करने लग गए थे! ऐसे में जब रवीना टंडन को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने काफी बवाल भी किया था और यह खबर मीडिया तक पहुंच गई थी जिसके बाद अक्षय कुमार की काफी ज्यादा बेज्जती हुई थी जिसकी वजह से आज तक अक्षय कुमार रवीना टंडन से नफरत ही करते हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *