जय राम सरकार की नशे पर बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक,वादों की नही ये है इरादों की सरकार,नशा माफियों में हडकंप !

देश

जय राम जी ने मुख्यमंत्री बनते ही ऐलान कर दिया था,माफियाओं के खिलाफ और उसका असर भी आज पुरे प्रदेश की जनता को दिख रहा है.पुलिस बिभाग ने नशा खोरों के खिलाफ बहुत बड़े अभियान को छेड़ दिया है और अभी कुछ दिन पहले ही नशे की बहुत बड़ी खेफ पकड़ी गयी थी और आज एक बार फिर नशे par बड़ा बार हुआ है !

नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान में ऊना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. ऊना पुलिस की विशेष टीम ने प्रसिद्ध धार्मिक स्थल पीरनिगाह के समीप गांव बसोली में एक घर में छापेमारी करके साढ़े 10 किलो ग्राम चूरापोस्त बरामद किया है.एक महीने के अंदर ही पुलिस को एक के बाद एक बड़ी बड़ी कामयाबी मिली हैं साथ ही जय राम सरकार ने पुलिस को साफ़ आदेश दिए हैं किसी भी तरह के माफियाओं को छोड़ा ना जाये किसी भी सुरत में.

पुलिस ने पशुशाला के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. ऊना पुलिस की एसआईयू टीम ने गांव बसोली में स्थित एक घर से गुप्त सूचना के आधार पर चूरापोस्त की बड़ी खेप बरामद की है.

Image result for जय ram ठाकुर

अलग-अलग लिफाफों में चूरापोस्त रखा गया था. सूचना मिलने के बाद डीएसपी कुलविंदर सिंह स्वयं मौक़ा पर पहुंच गए.



जानकारी के मुताबिक, पुलिस की एसआईयू टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि बसोली गांव में स्थित एक घर में काफी मात्रा में नशे की खेप रखी हुई है. पुलिस की एसआईयू टीम बसोली पहुंची और तलाशी शुरू कर की.

तलाशी के दौरान पुलिस ने दो बोरियों में से नशे की खेप बरामद की है. पुलिस ने चूरापोस्त के साथ एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान जगत सिंह वासी बसोली के रूप में हुई है. डीएसपी हैडक्वाटर कुलविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.