देश

जय राम सरकार की नशे पर बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक,वादों की नही ये है इरादों की सरकार,नशा माफियों में हडकंप !

जय राम जी ने मुख्यमंत्री बनते ही ऐलान कर दिया था,माफियाओं के खिलाफ और उसका असर भी आज पुरे प्रदेश की जनता को दिख रहा है.पुलिस बिभाग ने नशा खोरों के खिलाफ बहुत बड़े अभियान को छेड़ दिया है और अभी कुछ दिन पहले ही नशे की बहुत बड़ी खेफ पकड़ी गयी थी और आज एक बार फिर नशे par बड़ा बार हुआ है !

नशे के खिलाफ छेड़े गए अभियान में ऊना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. ऊना पुलिस की विशेष टीम ने प्रसिद्ध धार्मिक स्थल पीरनिगाह के समीप गांव बसोली में एक घर में छापेमारी करके साढ़े 10 किलो ग्राम चूरापोस्त बरामद किया है.एक महीने के अंदर ही पुलिस को एक के बाद एक बड़ी बड़ी कामयाबी मिली हैं साथ ही जय राम सरकार ने पुलिस को साफ़ आदेश दिए हैं किसी भी तरह के माफियाओं को छोड़ा ना जाये किसी भी सुरत में.

पुलिस ने पशुशाला के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. ऊना पुलिस की एसआईयू टीम ने गांव बसोली में स्थित एक घर से गुप्त सूचना के आधार पर चूरापोस्त की बड़ी खेप बरामद की है.

Image result for जय ram ठाकुर

अलग-अलग लिफाफों में चूरापोस्त रखा गया था. सूचना मिलने के बाद डीएसपी कुलविंदर सिंह स्वयं मौक़ा पर पहुंच गए.



जानकारी के मुताबिक, पुलिस की एसआईयू टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि बसोली गांव में स्थित एक घर में काफी मात्रा में नशे की खेप रखी हुई है. पुलिस की एसआईयू टीम बसोली पहुंची और तलाशी शुरू कर की.

तलाशी के दौरान पुलिस ने दो बोरियों में से नशे की खेप बरामद की है. पुलिस ने चूरापोस्त के साथ एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान जगत सिंह वासी बसोली के रूप में हुई है. डीएसपी हैडक्वाटर कुलविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

You may also like

Read More

post-image
Entertainment

13 साल के छात्र से 41 बार संबंध बनाकर टीचर हो गई प्रेग्नेंट,उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे

कहते हैं प्यार की कोई उम्र या सीमा नहीं होती है प्यार जिसको होना होता है वो कभी भी और किसी से भी हो...
Read More
post-image
बॉलीवुड

जैकलीन को देख बेकाबू हुआ एक्टर, कट बोलने पर भी लगातार चूमता रहा

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म फ्लाइंग जट्ट रिलीज हो चुकी है बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने फिल्म फ्लाइंग...
Read More
post-image
बॉलीवुड

अभी श्रीदेवी की गम से बाहर भी नहीं आया बॉलीवुड तबतक इस खबर ने सबको झकझोर दिया। …

दोस्तों 2018 का साल  फिल्म और TV इंडस्ट्री  के लिए कुछ खास नहीं रहा है हर दूसरे दिन कोई ना कोई बुरी खबर आ...
Read More
post-image
बॉलीवुड

साथ निभाना साथिया की गोपी असल जिंदगी में है बेहद हॉट ओर ग्लैमर, देखकर यकीन नहीं होगा

भारत में टीवी सीरियल को देखा और पसंद भी किया जाता है भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री कई बेहतरीन  सीरियल बनाएं उनमें से एक बेहतरीन सीरियल...
Read More
post-image
अजब ग़ज़ब

आकाश अंबानी की पार्टी में ऐश्वर्या हुई OOPS MOMENT का शिकार,शर्म से छुपाई आंखें

देश के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के बड़े  बेटे आकाश अंबानी की रिंग सेरेमनी के बाद पार्टी रखी गईजिसमे  बॉलीवुड के तमाम सितारे...
Read More