अमिताभ के साथ काम कर चुकी ये मशहूर हॉट अभिनेत्री अब दिखने लगी हैं ऐसी, पहचानना हुआ मुश्किल..

Bollywood

बॉलीवुड के महानाय अमिताभ बच्चन को तो हम सभी जानते ही हैं इन्‍होंने फिल्‍म इंडस्‍ट्री को कई सुपरहिट फिल्‍में दी है। उनमें से एक फिल्‍म है जिसका नाम है‘हम’। अगर आपको ये फिल्‍म याद होगा तो आपको इसका गाना भी याद होगा जो कि काफी फेमस भी हुआ था ये गाना आज भी लोगों के जुबान पर रहता है तो आपको बता दें कि हम जिस गाने की बात कर रहे हैं उसका नाम है ‘चुम्मा चुम्मा दे दे’।

तो आज हम आपको उस गाने की मदहोश कर देने वाली हिरोइन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आपने इस गाने में लाल रंग के ड्रेस में अपनी अदाओं को बिखेरते देखा होगा। इस हिरोइन ने अपनी अदाओं से जलवे भिखेर कर सबको अपना दीवाना बना लिया था। इस अभिनेत्री का नाम था किमी काटकर।

अब आप यही सोच रहे होंगे ‘जुम्मा चुम्मा’ गर्ल किमी काटकर आखिर एकाएक कहां गायब हो गई। किमी ने इस गाने से लाखों लोगों का दिल जीतकर अपनी पहचान बना ली थी। इसके साथ ही किमी की ‘टार्ज़न’ भी सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में किमी ने काफी हॉट सीन्स दिए थे। खास बात तो ये है कि किमी काटकर ने 80 के दशक में सेक्स सिंबल के तौर पर पॉपुलैरिटी बनाई थी।

किमी ने अपने करियर की शुरूआत 17 साल की उम्र से ही कर ली थी उन्होंने अपने करियर की पहली फिल्म ‘पत्थर दिल’ की थी जो कि फ्लॉप रही लेकिन उसके बाद ही उनकी दूसरी फिल्‍म ‘टार्जन’सुपरहिट रही। किमी ने अपनी पहचान अपने हुनर और मेहनत के बल पर बनाई और ये मुकाम हासिल किया लेकिन कुछ ही दिन बाद उन्‍होंने फिल्‍मी दुनिया को अलविदा भी कह दिया। किमी ने बाॅलीवुड के कई बड़े सितारे जितेंद्र, अनिल कपूर, गोविंदा के साथ भी काम किया। खासकर गोविंदा के साथ भी किमी ने कई सारी फिल्‍में की है।

लेकिन हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है। क्‍योंकि वो काफी बदल गई हैं साथ ही उनकी बढ़ती उम्र की वजह से उनकी ख़ूबसूरती भी और ज्‍यादा बढ़ती गई। अब उनकी जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उन्हें देख आप दंग रह जाएंगे। अपनी दिलकश अदाओं और एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों पर राज करने वाली किमी काटकर की रंगत और सूरत अब पूरी तरह बदल चुकी है।

किमी काटकर की ये तस्वीरें पूनम ढिल्लन के साथ हैं। एक ओर जहां पूनम का ग्रेस बरकरार है वहीं किमी को पहचानना मुश्किल हो रहा है। पूनम ढिल्लन ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। ये किसी फंक्‍शन की फोटो लग रही है। जहां किमी का मराठी लुक दिखाई दे रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि किमी ने अपने करियर के अच्छे समय में फोटोग्राफर और फिल्मेकर शांतनु शूरी से शादी कर ली थी। दोनों ऑस्ट्रेलिया में रहने लगे। दोनों का एक बेटा सिद्धार्थ भी है।

किमी की आखिरी फिल्म 1992 में ‘जुल्म की आंधी’ रही है। इस फिल्म के बाद ही उन्होंने बॉलीवुड से सन्यास ले लिया था और शादी करके अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय की।