हरभजन सिंह की बीवी को देख आप बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भूल जाओगे !

Bollywood

क्रिकेटर हरभजन सिंह की शादी को दो साल हो गए हैं। 29 अक्टूबर 2015 को जालंधर के गुरुद्वारे में भज्जी ने बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा से शादी की थी। इनकी एक बेटी भी है। श

हरभजन सिंह के जालंधर में रहने वाले उनके दोस्त बताते हैं कि 2001 में घर चलाने के लिए भज्जी क्रिकेट छोड़ने का मन बना चुके थे। सन् 2000 में पिता की मौत के बाद उन्होंने इतने टूट गए चुके थे कि उन्होंने फैसला किया कि वे क्रिकेट छोड़ यूएस चले जाएंगे और वहां जाकर ट्रक ड्राइवर बन जाएंगे। लेकिन ऐसे वक्त पर उन्हें उनकी पांच बहनों का सपोर्ट मिला, जिन्होंने हरभजन को संभाला और उन्हें क्रिकेट में वापसी करने को कहा। उनकी बहनों के सपोर्ट की वजह से उन्होंने फिर रणजी ट्रॉफी खेली जिसमें उन्होंने 28 विकेट झटके और पंजाब को जीत दिलाई थी।

भज्जी ने एक्ट्रेस गीता से करीब 7 सालों की डेटिंग के बाद 29 अक्टूबर, 2015 को शादी की थी। इस शादी में मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी अपनी पत्नी अंजलि के साथ शामिल हुए थे।

हरभजन ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब वे एक क्रिकेट सीरीज के दौरान लंदन गए थे, तब उन्होंने गीता बसरा को एक गाने ‘वो अजनबी’ में देखा। इसे देखते ही उन्होंने अपने दोस्त से कहा कि मुझे इस लड़की से मिलना है। हरभजन की पहले से ही बॉलीवुड में कई लोगों से जान-पहचान थी।

इसके बाद हरभजन ने अपने एक दोस्त से गीता का नंबर लिया और उन्हें मैसेज कर कॉफी पर इन्वाइट किया। लेकिन तीन-चार दिनों तक गीता ने मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद गीता ने उन्हें मैसेज कर टी-20 वर्ल्डकप में अच्छा खेलने पर बधाई दी। मैसेज में बातचीत के बाद दोनों में दोस्ती हो गई। इसके बाद गीता और भज्जी की पहली मुलाकात IPL के दौरान हुई।

https://youtu.be/L7a7i9mOx2E

बता दें कि गीता ने बॉलीवुड में कुछ फिल्में की हैं. वो अभिनेता इमरान हाश्मी के साथ भी दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं.