शर्म छोड़ भरपूर अश्लील हुई श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी, कपड़ें नीचे कर दिखाए अपने, सरेआम हुई शर्मसार…

Bollywood

बॉलीवुड में एक ऐसा दौर आता है जब आप सम्मान के दायरे में काफी ऊपर पहुंच जाते हैं, या इंडस्ट्री में इतने ऊपर पहुंच जाते हैं कि लोग आपके बारे में ना कुछ गलत बोलते हैं ना बोलना चाहते हैं।ऐसे में स्टार को चाहिए कि कुछ भी ऐसा करे या बोले नहीं कि उनके बारे गलत लिखना पड़ जाए। लेकिन श्रीदेवी ने ऐसा ही कर दिया। दरअसल, अनुराग बसु की सरस्वती पूजा में श्रीदेवी लिप सर्जरी करवाने के बाद नज़र आईं।

अब दिक्कत ये है कि इस सर्जरी ने उनका चेहरा बिगाड़ दिया है और वो बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहीं। लेकिन हमें ना उनकी सर्जरी से कोई दिक्कत है ना ही उनके पहचान में ना आने से। हमें दिक्कत है उनकी Hipocricy से। दरअसल, श्रीदेवी ने प्लास्टिक सर्जरी पर एक इंटरव्यू दिया था और कहा था कि मैंने ये सब चीज़ें कभी नहीं करवाईं। आप आसली होते हैं तब ये सब करवाते हैं, खुद पर मेहनत करिए तो ये सब नहीं करवाना पड़ेगा।

वहीं जो भी प्लास्टिक होता है वो समय के साथ पिघल जाता है इसलिए हमेशा ओरिजिनल रहना चाहिए। अच्छा दिखने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। hmmm अपनी ही बातें भूल जाना श्रीदेवी की पुरानी आदत है। याद नहीं है उन्होंने बोनी कपूर को अपना भाई बताया था और उनकी पत्नी के साथ उसी घर में कुछ दिन रही थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म के रिलीज से पहले जाह्नवी अपने रिलेशन्स की खबरों को लेकर काफी चर्चा में हैं। जिसके बाद से ये खबरें आ रही हैं कि श्रीदेवी इन खबरों से काफी अपसेट हैं और वो बिल्कुल नहीं चाहतीं कि इन रिलेशन की खबरों से जाह्नवी की डेब्यू फिल्म पर कोई असर पड़े।साथ ही जिस तरह से लेट नाईट पार्टी में उलटे सीधे कपड़े डाल वो जा रही है उससे भी काफी परेशां ये दिखी. 

https://youtu.be/ERTrfseQ-lQ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीदेवी ने इन खबरों की वजह से जाह्नवी को ये सलाह दी थी कि वो कुछ दिनों तक अपने काम पर फोकस करें और पर्सनल लाइफ को ज्यादा हाइलाइट न होने दें।

बता दें कि इन पाबंदियों के बाद भी जाह्नवी इन दिनों शाहिद के भाई और अपने को-स्टार ईशान खट्टर के साथ काफी टाइम स्पेंड कर रही हैं। दोनों साथ में पार्टी और इवेंट्स में जाते रहते हैं। इसके साथ ही दोनों के रिलेशन की खबरें भी आती रहती हैं।