स्वास्थ्य : शारीरिक सम्बन्ध बनाने के बाद आखिर क्यों सो जाते है लड़के,वजह जान चौंक जाओगे आप लड़के जरूर देखें !

Uncategorized

दुनिया बहुत दिलचस्प है और इस दुनिया को दिलचस्प बनाता है मनुष्य और मनुष्य का समाज. अगर आप मनुष्य के समज को साधारण रूप में दो भागो में बाँट कर देखेंगे तो समाज मुख्यता लड़का और लड़की होते है. लड़का और लड़की दो ऐसे बिंदु है जिससे समाज का निर्माण होता है और समाज आगे बढ़ता है. समाज इन्ही दोनों के मिलाकर काम करने से आगे बढ़ता है. लड़का और लड़की के बीच कई तरह के सम्बन्ध होते है जिसमें एक मुख्यता है शारीरिक सम्बन्ध. ये एक ऐसा काम है जो मनुष्य के जीवन बहुत ही अधिक महत्व होता है.

लोग शारीरक सम्बन्ध के मामले में भारत जैसे देश में बहुत कम बात होती है जिसके कारण लोग इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं होती है. ये एक बड़ा कारण होता है कि लोगों को बहुत सी बातें नहीं पता होती जिसके बाद कई बार समस्या का सामना करना पड़ता है.

कई बार लड़के तो इसके बारे में बात भी कर लेते है है लेकिन लड़कियों को इसके बारे में बात करने से डरती है. इसी लिए लड़कियों को कई बार गलतफैमि का शिकार हो जाती है. लड़कियों को एक ऐसी समस्या होती है कि लड़के शारीरिक सम्बन्ध बनाने के बाद सो क्यों जाते है उन्हें लगता है वो उसमें दिलचस्पी नही दिखा रहा है. आज हम आप को बता रहे है कि आखिर वो क्या कारण है जिससे लड़के शरीरिक सम्बन्ध बनाने के बाद शो जाते है.

पहला कारण ये है कि शरीरिक सम्बन्ध बनाने के बाद वो आने वाले काम को दिमाग में रख कर सो जाते है ताकि उन्हें आराम मिले.

दूसरा कारण ये है कि आज कल के व्यस्त जीवन में लोग ऑफिस से थक हार के घर आते है लेकिन पत्नी की ख़ुशी के लिए करना पड़ता है और फिर थकन के बाद शो जाते है.

कई बार पुरुष तनाव में ये काम करते है जिसके लिए जैसे ही उन्हें तनाव ख़त्म होता है वो सो जाते है.