दुनिया की 5 सबसे चौंका देने वाली शादियां आपने कभी नही देखी होगी !

Uncategorized

महिला से प्यार करना लगा मुश्किल, इस शख्स ने पिज्जा से कर ली शादी… दुनियाभर के लोगों में यह देखा गया है कि लोग जैसे- जैसे मॉर्डन होते जा रहे हैं, वैसे- वैसे उनके शौक भी अजीबो- गरीब होते जा रहे हैं और अगर बात की जाए शादी- ब्याह ही कि तो एक वक्त था. जब पुरुष और महिला एक- दुसरे को दिल दिया करते थे और शादी रचाया करते थे. लेकिन एक आज का वक्त है जहां कोई महिला अपने जीवन साथी के तौर पर एक रेलवे स्टेशन को चुनती है.

वैसे आपकी जानकारी के लिए हम बता दें दुनिया में एक ये ही ऐसी अनोखी महिला नहीं है, जिसने एक पुरुष से शादी करने की बजाए रेलवे स्टेशन को ही अपना दूल्हा बना लिया. बल्कि दुनिया में ऐसे और भी लोग हैं जिन्होंने ऐसी अजीबोगरीब शादियां की है. तो आइए आज हम आपको मिलवाते हैं दुनिया के उन महान लोगों से जिन्होंने एक इंसान को अपना जीवन साथी ना चुनकर किसी और से शादी की है. पिज्जा से शादी : रुस में रहने वाले पिज्जा के शौकीन इस शख्स को अकेला रहना इतना बुरा लगा कि इसने साउथ एशिया के सेन्ट्रल स्टोर में जा कर पिज्जा से शादी कर ली, हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि उसने पूरे रस्मो- रिवाज़ के साथ अपनी शादी को अंजाम दिया.

सांप से शादी : साल 2006 में बिमबाला दास नामक एक महिला ने एक कोबरे को अपना हमसफर चुना और उससे शादी रचाई. दास का कहना है कि जब भी उसे अपने साथी से मिलना होता है तो वह उसके बिल के बाहर दूध का कटोरा रख देती है, जिसके कारण वह बाहर आ जाता है. अधिक जानकारी के लिए देखें नीचे दी गई वीडियो.

अगर किसी वजह से वीडियो न चले तो वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें !