37 साल की उम्र 3 लड़कों से इस हॉट अभिनेत्री के ….और शादी अब तब नही वजह चौंकाने वाली ।

Bollywood

फिल्मी दुनिया मे आप देखोगे की ज्यादातर एक्टर एक्ट्रेसेस शादी नही करते और मतलब करते तो हैं लेकिन उनकी उम्र उस समय 35 साल से ज्यादा तक होती और कुछ ऐसे भी है जो 50 कि उम्र पार कर गए है लेकिन शादी अब तक नही की । ये इनकी जिंदगी में आम से है शादी की जगह इनके अफेयर्स ज्यादा होते हैं ।। और ये आने अपने बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड के साथ लंबे समय तक राहत रखते है लेकिन ये भी बदलते रहते है आओ आपको बता रहा हूं आज एक ऐसी है अदकारा की कहानी।

मिलिए नेहा धूपिया से जो एक बिंदास बेहद सुंदर और बोल्ड अदकारा है।नेहा धूपिया को हाल ही में 63वे फिल्मफेयर अवॉर्ड 2018 में स्पॉट किया गया। इस दौरान वे यलो कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में दिखीं। ‘हिन्दी मीडियम’, ‘तुम्हारी सुलू’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं नेहा 37 साल की उम्र में भी अनमैरिड हैं हालांकि उनके अफेयर्स के चर्चे कई रहे हैं। आज इस पैकेज में हम आपको बता रहे हैं नेहा के अफेयर्स के बारे में।

ऋतिक भटाचार्य पहला प्यार।ऋतिक भटाचार्य के नाम तो सुना है ही होगा आओ सबने ?? ये जनाब नैशनल लैवल के एक नंबर स्कवैश खिलाड़ी रह चुके हैं ।

और नेहा धूपिया इनके प्यार में एक दम से पागल थी। ये बात उस दौरान की है जब नेहा को चंद ऐड्स में काम मिला था। बात 2000 की है जब दोनों मिले और इनका प्यार परवान चढ़ने लगा। नेहा-ऋत्विक करीब 10साल तक रिलेशनशिप में रहे। दोनों को लेकर खबरें ये भी आईं कि जल्द ये शादी करने वाले हैं। शादी के खबरें महज खबरों तक ही सीमित रह गईं।

2010 में ये कपल अलग हो गया। जिसके बाद नेहा ने इंटरव्यू में खुद के वापस सिंगल होने की बात भी एक्सेप्ट की। ऋत्विक रियलिटी शो ‘फियर फेक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ के रनरअप भी रहे। उन्होंने बाद में पिया त्रिवेदी से शादी करली ये नेहा का पहला प्यार था तो।नेहा को बुरा तो लगने ही वाला था आखिर पहला प्यार पहला ही होता है इसी वजह से नेहा का बोहत बुरी तरह से दिल टूटा और नेहा ने काफी दिन तक किसी से बात तक नही की क्योंकि उस समय वो सदमे में थी।

युवराज सिंह दूसरा प्यार
सिक्सर किंग युवराज भाई को को नही जानता युवराज सिंह अपने आप मे एक ब्रांड है और उनके साथ अगर किसी अभिनेत्री की तसवीर आ जाये तो भी खबर का अखबार वे लगना एक दम पक्का समझो कुछ ऐसा ही हुआ है इन दोनों के साथ ओर सुर्खी बन गई। – 2014 में नेहा का नाम क्रिकेटर युवराज सिंह से भी जुड़ा। – दरअसल नेहा एक्टर-सिंगर सोफी चौधरी की बर्थडे पार्टी में गई थीं यहीं दोनों को साथ-साथ देखा गया था। – इसी पार्टी के बाद से इनकी डेटिंग को लेकर खबरें आने लगीं। हालांकि बाद में नेहा ने इसका खंडन किया। – कुछ टाइम बाद ही युवराज ने हेजल कीच से सगाई कर ली थी। आज युवराज विवाहित हैं और हेजल के साथ जिंदगी के मजे भी ले रहे हैं जहां तक सवाल रहगया नेहा का तो वो आज भी सिंगल हैं और सलमान भाई की तरह इसका भी सस्पेंस बना हुआ है

अमरीकी डेन्टिस्ट के साथ भी रह चुका है सम्बंध
जो इंसान नेहा के लिए अमेरिका से भारत के सेटल होगया हो सोचो उंसके प्यार का आलम क्या होगा नेहा उसे वयार से जिमी बुलाती थी और जिमि नेहा के लिए मायानगरी मुंबई में शिफ्ट होगये थे। लेकिन ये रिश्ता भी उनका जड़ लंबा माही चल पाया आओ बताते है युवराज के बाद नेहा का नाम एक जेम्स सिलवेस्टर से भी जुड़ा। रिपोर्ट के मुताबिक जेम्स यूएस के रहने वाले डेन्टिस्ट थे और खासतौर पर नेहा की वजह से मुंबई शिफ्ट हुए थे। – नेहा उन्हें प्यार से जिमी बुलाती थीं हालांकि कुछ टाइम बाद ये कपल भी अलग हो गया। – बाद में नेहा ने एक इंटरव्यू में ब्रेकअप पर बात करते हुए बताया था, “येस, जिम्मी वाशिंगटन शिफ्ट हो गए हैं। मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में और कुछ भी डिस्कस नहीं करना चाहती हूं।” ‌- वॉशिंगटन जाने के बाद भी नेहा और जेम्स का लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप रहा। लेकिन बाद में फाइनली ये कपल अलग हो गया। अब नेहा के बारे में कोई ऐसी सूचना नही है जिस से अंदाज़ लगाया जा सके कि आज वो किसके साथ रिलेशनशिप में है। नेहा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वो अभी शादी नही करना चाहती ओर आने फिल्मी करियर वे ध्यान देना चाहती है लाइफ सेटल होने के बाद है नेहा इसके उपर विचार करेगी।