शॉकिंग वीडियो : लीक हुए MMS में निकली ये बड़ी अभिनेत्री,शक्ल देखकर उड़ जाएंगे आपके होश।

Uncategorized

साल 2010 में स्वामी नित्यानंद और तमिल की एक एक्ट्रेस की ऐसी वीडियो लेका हुई थी जिमसे वे आपत्तिजनक हालत में देखे गए थे उस दौरा इनका ये वीडियो साउथ के काफी सरे टीवी चनेलो पर भी दर्शाया गया था ।

वीडियो के लीक होने के बाद दोनों ने कहा था की किसी ने इस वीडियोस के साथ छेड़ खानी की हैं ।इसके बाद इन्होने वीडियो की सही तरिके से जांच करवाने की भी मांग की थी ।

लेकिन बता दे की अब बंगलुरु के फोरेंसिक साइंस लेबरॉटरी ने ये कन्फर्म करदिया हैं की इस वीडियो में कोई छेड़खानी नहीं की गयी हैं और वीडियो में स्वामी नित्यानंद और रंजीता ही हैं ।लेकिन स्वामी नित्यानंद ने इस दावे को झूठा करार दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेंट्रल फोरेंसिक लैब ने भी कंपर्म कर दिया है की ये वीडियो इन्ही का हैं।

आप की जानकारी के लिए बता दे की रंजीता का असली नाम श्रीवली है इन्हे रंजीता नाम नेशनल अवॉर्ड विजेता डायरेक्टर पी भारतीराजा ने दिया था ।बता दे की भारतीराज ने ही इन्हे तमिल इंडस्ट्री में लांच किया था ।रजीता ने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. उन्हें साल 1996 में एसवी कृष्णा रेड्डी की तेलुगु फिल्म मावीचीगुरु के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का नंदी अवॉर्ड प्रदान किया गया था ।

स्वामी नित्यानंद के साथ इस तरह की वीडियो में दिखने के बाद रंजीता कुछ ज्यादा ही चर्चा में आने लग गयी थी हालंकि रंजीता ने ये साफ़ मन करदिया था की वीडियो में जो लड़की दिखाई गयी हैं वो वेह हैं ही नहीं और उसके बाद भी वो स्वामी नित्यानंद के आश्रम में जाती रहती थीं ।

2013 में उन्होंने संन्यासिन बनने की घोषणा कर दी थी. अंतिम बार वो मणिरत्नम की फिल्म रावण (2010) में नजर आई थीं।