ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा के बयान से गरमा गयी राजनीती,बौखलाए कांग्र के दिग्गज नेता।

देश

कांग्रेस की पोल खोल रही है कांग्रेस के किए हुए घोटाले सामने आ रहे हैं इस तरह से कांग्रेस ने मुख्यमंत्री राहत कोष को खाली किया अपने चहेतों के ऊपर वो सारा पैसा लुटाया जनता के सामने है,अब ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा ने कांग्रेस के दिग्गज नेता की दुखती रग पर हाथ रख दिया जिससे सब बौखला गए हैं।

ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा ने एक बार फिर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर पर निशाना साधा है। अनिल शर्मा ने जोनल अस्पताल की खस्ता हालत के लिए कौल सिंह को जिम्मेदार ठहराया है। ऊर्जा मंत्री ने कहा कि अगर आराम की जगह थोड़ा काम भी कर लेते तो आज अस्पताल की ऐसी हालत नहीं होती।

अनिल शर्मा ने कहा कि पूर्व सरकार में स्वास्थ्य मंत्री मंडी जिला से होने के बावजूद भी अस्पताल की दशा को सुधार नहीं सके। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दे दिए कि वह जल्द ही जोनल अस्पताल की कमियों की पूरी जानकारी सरकार तक पहुंचाएं ताकि सरकार के माध्यम से उन कमियों को दूर किया जा सके।

अनिल शर्मा ने कहा कि अभी अस्पताल में आधे से ज्यादा स्टाफ मेडिकल कॉलेज का है और मेडिकल कॉलेज शुरू होने पर अस्पताल खाली हो जाएगा। ऐसे में यहां पर स्टाफ उपलब्ध करवाना जरूरी है। इससे पहले मंत्री अनिल शर्मा ने जोनल अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग कर्मचारी महासंघ की तरफ से नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर आयोजित रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया।