धर्मेंद्र से लेकर अमिताभ बच्चन तक का अपनी बेटी की शादी में रो रोकर हो गया था बुरा हाल

 

हर एक पिता के लिए उनकी बेटी की शादी का वह दिन बेहद ही अहम होता है। यह दिन एक ऐसा दिन होता है जिसमें एक बेटी और पिता दोनों ही एक तरफ तो खुश होते हैं लेकिन दूसरी तरफ आंखें भी नम हो आती है। दुख और सुख का संगम वाला यह दिन अहम होने की शादी दूख दायक भी होता है।

यही वह दिन होता है जिसमें छोटे से पाल पोस कर बड़ा करके एक पिता को अपने दिल के टुकड़े को अपने आप से दूर कर देना पड़ता है। आज किस पोस्ट में हम उनको बॉलीवुड के अभिनेता के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपनी बेटी के विदाई के वक्त फूट फूट कर रोया था।

तो चलिए शुरू करते हैं…

अमिताभ बच्चन

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन जो कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता है। बॉलीवुड के शहंशाह कहा जाता है। अमिताभ की एक्टिंग और उनका आवाज उन्हें सबसे अलग बनाता है। लेकिन इतने बड़े दिग्गज अभिनेता भी अपनी बेटी के बाद फूट-फूट कर रहे थे और अपना बुरा हाल बना लिया था। आपको बता दें अमिताभ की एक बेटी और एक बेटा। उनकी बेटी बॉलीवुड में कभी नहीं दिखी। उनकी बेटी का नाम श्वेता है जिसकी शादी 1997 में निखिल नंदा से हुई थी। बेटी के विदाई के वक्त सदी के महानायक बिग बी के आंखें भीग गई थी।

सलीम खान

salim khan

सलीम खान गुजरे दौर के मशहूर पटकथा लेखक और अभिनेता सलमान खान के पिता है। साल 2014 में सलीम ने धूमधाम से अपनी बेटी और पिता खान की शादी अभिनेता आयुष शर्मा से की थी। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सलीम सलमान के साथ बेटी को आशीर्वाद दे रहे हैं और वह इस दौरान बेहद ही मायूस नजर आ रहे हैं।

मुकेश अंबानी

mukesh ambani

भारत के साथ-साथ एशिया के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी बेटी ईशा अंबानी की शादी के समय रोने लगे थे ।

धर्मेंद्र

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की 4 बेटियां और दो बेटे हैं। धर्मेंद्र की पहली शादी से उनकी दो बेटियां अजीता और विजेता रंग दो बेटे सनी और बॉबी हुए थे। वही है मां के साथ दूसरी शादी के दौरान उनकी दो बेटियां ईशा और आहना हुई ‌ । वही इस तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अपनी बेटी ईशा के शादी के बाद विदाई के समय धर्मेंद्र की की आंखों से आंसू नहीं रुक रहे थे। अपनी बेटी के विदाई के दौरान धर्मेंद्र बेहद ही भावुक हो गए थे।

रजनीकांत

rajinikanth

दक्षिण भारतीय सिनेमा के अभिनेता रजनीकांत की अदाकारी का कोई जवाब नहीं। दक्षिण भारत के साथ-साथ बॉलीवुड में भी कई शानदार फिल्में दी हैं। रजनीकांत की दो बेटियां हैं। रजनीकांत अपनी बेटियों के बेहद करीब हैं। और जब उनकी बड़ी बेटी की शादी हुई थी तब रजनीकांत वह भी ज्यादा मासूम थे। बेटी की विदाई के वक्त उनका बुरा हाल था वह बार-बार अपनी बेटी को देख रो रहे थे। तस्वीरों में आप देख सकते हैं इसलिए रजनीकांत का क्या हाल था उस वक्त। यह तस्वीरें उस वक्त बहुत ही ज्यादा वायरल हुई थी।

ऋषि कपूर

rishi kapoor

ऋषि कपूर का लगभग पूरा फैमिली बॉलीवुड से आने के बावजूद उनकी जो बेटी हुई थी जिसका नाम रिधिमा है वह कभी भी बॉलीवुड में नहीं आई। ऋषि कपूर नीतू सिंह मूवी बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और अभिनेत्री रहे हैं। एक बेटी और एक बेटा हुआ था। अपनी बेटी रीधिमा के शादी के वक्त ऋषि कपूर का बुरा हाल था। तस्वीरों में आप साफ़ देख सकते हैं कि ऋषि कपूर की आंखें नम हो गई थी। हालांकि आज ऋषि कपूर हमारे बीच नहीं है। साल 2020 में ही उनका निधन हो गया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *