अभी अभी : इस बड़े बाल कलाकार की मौत से बॉलीवुड और टीवी जगत में छाया मातम, मिली है बेहद दर्दनाक मौत !

Bollywood

महाराष्ट्र टीवी पर आने वाले शो ‘कुंकु’ से घर-घर में मशहूर हुए बाल कलाकार प्रफुल्ल भालेराव का एक दुर्घटना में मौत हो गई। मुंबई के मलाड रोड पर सुबह 4 बजे उनका शव पाया गया। जीआरपी ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि प्रफुल्ल मराठी सीरियल ‘कुंकु’ से इंडस्ट्री में अपनी विशेष पहचान बना चुके थे। ‘जी मराठी’ पर आने वाले शो ‘कुंकु’ में गन्या के किरदार ने उन्हें घर-घर में पहचान दिला दी।

उल्लेखनीय है कि प्रफुल्ल मराठी फिल्म ‘बारायण’ में भी नजर आए थे। साथ ही वो ‘नकुशी’, ‘ज्योतिबा फुले’ जैसे कई सीरियलों में भी काम कर चुके हैं। इतने होनहार और काबिल बाल कलाकार की मौत से मराठी एंटटेनमेंट इंडस्ट्री को काफी झटका लगा है।

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि इस मौत के बाद ना सिर्फ मराठी TV जगत बल्कि बॉलीवुड और हिंदी TV जगत में भी शोक की लहर दौड़ चुकी है सभी बड़े बड़े अभिनेताओं ने और टीवी कलाकारों ने इस चाइल्ड आर्टिस्ट की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है और भगवान से इसकी आत्मा के लिए शांति की प्रार्थना की।

हम भी भगवान से प्रार्थना करते हैं कि प्रभु इस छोटे बच्चे को अपने चरणों में जगह दे और उसके मां-बाप को इस दुख की घड़ी में हिम्मत दे।