मेट्रो मे कपल की अश्लीलता, सरेआम करते रहे कांड, शर्मनाक वीडियो देख झुक जाएंगी नज़रे !

Uncategorized

शर्म की बात है किस तरह से प्रेमी जोड़े आजकल लोगों के सामने ही शुरू हो जाते हैं ऐसी हरकतें करने से पहले यह लोग यह नहीं सोचते कि उनकी नहीं उनके मां-बाप की इज्जत का तो फालूदा वह लोग बना रहे हैं।

इन दिनों दिल्ली मेट्रो अपनी सेवाओं और किराए से ज्यादा बार-बार कुछ अजीबो-गरीब वायरल वीडियो के कारण लोगों के बीच चर्चा का विषय बन रही है।

पिछले दिनों राजीव चौक पर पॉर्न चलने और एक अश्वेत ‌महिला द्वारा सीट न मिलने की कथित घटना की वजह से अपना उतार देने के वीडियो के बाद अब एक कपल का ‌इंटीमेट वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल प‌िछले दो द‌िनों से द‌िल्ली मेट्रो का एक नया वीड‌ियो वायरल हो रहा है ज‌िसे देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा क‌ि ये द‌िल्ली मेट्रो की है या किसी दूसरे देश की।

इस वीडियो में एक कपल ना सिर्फ एक-दूसरे की बाहों में बाहें डाले खड़े हैं बल्क‌ि इससे कहीं आगे जाकर उन्होंने अपने प्रेम का सार्वजनिक प्रदर्शन किया है।1 मिनट से ज्यादा समय की इस वीडियो में यह कपल एक दूसरे को लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं।

जब यह कपल अपने रोमांस में बिजी था तब ऐसा नहीं था कि मेट्रो खाली थी बल्कि हमेशा की तरह इसमें यात्री भरे हुए थे और इस कपल को उनकी भी चिंता नहीं थी।वीडियो में आ रही आवाज से यह पता चलता है कि यह वीडियो ब्लू लाइन का है क्योंकि अनाउंसमेंट के दौरान द्वारका स्टेशन का जिक्र किया गया है।

https://youtu.be/kJ5yY16kHzE

जब यह कपल एक दूसरे को किस करने में बिजी था उसी समय इनके सामने खड़ा एक शख्स इनकी वीडियो बना रहा था जिसका इन्हें पता भी नहीं लगा।इस वीडियो के वायरल होने के बाद मेट्रो में युवाओं के बीच रिलेशनशिप को लेकर एक नई बहस शुरु हो गई है जो सोशल मीडिया पर तेजी से चल रही है।