टीवी एक्ट्रेस घर से बाहर निकली तौलिए में, बीच सड़कलोगों के सामने खुला तौलिया,फिर जो हुआ ..

Bollywood

ये एक्टर्स ‘क्लो फेरी लॉस एंजिल्स’ हैं और 21 वर्ष की हैं। ब्रिटिश टेलीविज़न सीरीज ‘जॉरडिए’ के बाद से थोड़ा फेम मिला था लेकिन अब इस ‘oops… मोमेंट’ के बाद तो यह काफी फेमस हो गईं हैं। अब यह सारी घटना अनजाने में हुई है या जानबूझकर की गई है यह तो क्लो ही बता सकती हैं। जानिए आखिर हुआ क्या था?

ब्रिटिश की जानी मानी एक्ट्रेस क्लो फेरी जो के साथ कुछ ऐसा हो गया है जो वो शायद नहीं चाहती थी। आजकल क्लो फेरी अपने घर के बाहर टॉवेल में नजर आ रहीं हैं। इस तस्वीर में क्लो फेरी जो की टॉवेल में नजर आ रही है और साथ ही अपने एक हाथ से एक बॉक्स पकड़े हुए है बॉक्स से कुछ चीज़ नीचे गीरी और उसे उठाने के चक्कर में उनका टॉवेल खुल जाती है। अब पता नहीं की ये कोई पब्लिसिटी पाने का दूसरा रास्ता है की हकीकत है या कुछ और ड्रामा खबरों में आने का।

खबरों की माने तो सुर्खियों में रहने के लिए कुछ लोग काफी हद तक गिर जाते हैं। ऐसे ही कुछ फोटो हॉलीवुड अदाकारा क्लो फेरी ने भी किया है। यह एक्ट्रेस तोलिये में ही अपने घर से बाहर आ गई, जहां एक्टर्स क्लो फेरी के साथ अचानक तौलिया खुलने की दास्तान हो गई।

यह किस्सा लॉस एंजिल्स में रहने वाली 21 वर्षीय एक्टर्स क्लो फेरी के साथ हुआ। क्लो फेरी को ब्रिटिश टेलीविज़न सीरीज ‘जॉरडिए’ के लिया जाना जाता है।एक्ट्रेस क्लो फेरी ने ऑनलाइन कुछ आर्डर किया था, जिसके डिलेवरी क्लो फेरी के नहाने के तुरंत बाद मिल गयी थी।

क्लो फेरी लगा कि यह पार्सल हल्का है और आसानी से उठ जायेगा। पार्सल थोड़ा सा भारी होने के कारण उठाते वक़्त क्लो फेरी के हाथों से नीचे गिर गया और वह ‘oops मोमेंट’ की शिकार हो गई। क्लो फेरी को लगा की उन्हें ज्यादा ही शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ सकती है तो वह पार्सल को घर के बाहर ही छोड़ तुरंत अपने घर की तरफ भाग गई । तब तक यह पूरा वाकया यहाँ खड़े लोगो ने अपने कैमरो में कैदकर चूका थे। बताया जा रहा है कि यह उनका एक सोचा हुआ एक स्टंट था जिससे वह एक बार फिर सुर्खियों में आना चाहती थी। वरना ऐसा किसी होता है।

नहाने के बाद सिर्फ तौलिया पहना था क्लो फेरी ने ।

नहाने के बाद सिर्फ तौलिया पहने अपने घर से बाहर आई थी क्लो फेरी।सिर्फ तौलिया पहन कर ही निकल गईं थी सड़क पर क्लो फेरी ।

https://youtu.be/rlIG-8jSzWo

पार्सल उठाने में हुई गड़बड़ के कारण क्लो फेरी का टॉवेल खुल गया ।क्लो फेरी को लगा कि वो पार्सल हल्का है उठा लुंगी, लेकिन यहाँ क्लो फेरी के पार्सल ने धोखा दे दिया। क्लो फेरी का पार्सल थोड़ा सा भारी था जिसकी वजह से क्लो फेरी को पार्सल उठाने में काफी ततरीफ़ करनी पड़ रही थी।क्लो फेरी के पार्सल का सामान जमीन पर गिर गया था ।