स्वरा भास्कर होगी राजनीति में शामिल? तो फिल्ममेकर ने बता दिया- पनौती

बॉलीवुड की जानी-मानी नवीन प्रभास का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है वायरल हुए इस वीडियो में अभिनेत्री पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से लोकतांत्रिक सिद्धांतों की रक्षा करने की अपील करती हुई नजर आ रही हैं वहीं इस वीडियो में ममता बनर्जी के साथ जावेद अख्तर भी नजर आ रहे हैं!

ऐसे में अभिनेत्री स्वरा भास्कर कहती है कि वह अपने इमोशंस को कंट्रोल नहीं कर पा रही है क्योंकि वह उन्हें फॉलो करते हैं ऐसे में वह अपनी बात उनके सामने रखने के दौरान काफी एक्साइटेड हैं जब स्वरा भास्कर ने अपनी बात को उनके आगे रखा तो इसके बाद ममता दीदी से बोल कि तुम पॉलिटिक्स ज्वाइन क्यों नहीं कर लेती? इस वीडियो को देखकर अशोक पंडित का भी निरीक्षण सामने आया है अशोक पंडित ने पनौती शब्द का इस्तेमाल कर दिया!

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने स्वरा भास्कर के इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए चुटकी ली और मजाकिया अंदाज में कहा- ‘आज मुंबई शहर में ममता बनर्जी और जावेद अख्तर साहब के आमंत्रण पर हमारी इंडस्ट्री के कुछ अर्बन नक सली ने ममता बनर्जी को बीजेपी मुक्त भारत बनाने की अपील की! शाम तक ही इनका सपना चूर-चूर हो गया क्योंकि पता चला ममता और सोनिया में झगड़ा हो गया! पनौती इसी को कहते हैं!

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्वरा भास्कर ने भी इस वीडियो को ट्वीट की कैप्शन दिया है कि आर्टिस्ट कार्यकर्ताओं और नागरिकों के साथ इनफॉरमल इंटरेक्शन के दौरान मुंबई में ममता बनर्जी से मुलाकात की अपने कुछ विचार शेयर किए और उनसे पूछा कि यूएपीए पर उनका क्या मानना है उन्होंने भी इसका जवाब दिया है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *