फ़िल्म प्रोड्यूसर ने इस बड़ी अभिनेत्री के सामने रखी शर्त फ़िल्म चाहिये तो करना होगा 5 लोगों के साथ,और फिर..

Bollywood

ये गंदगी चाहे बॉलीवुड हो या हॉलीवुड पूरी दुनिया मे है है है। फ़िल्म जगत में जिस्मानी सौदों से बोहत कुछ होता है। और कुछ लड़कियां इस सौदे के लिए तैयार रहती है और कुछ सख्त विरोध में उनको अपनी इज्जत प्यारी होती है सही मायनो में कहूं तो।

इस दुनिया के बारे में कई सारी अभिनेत्री और अभिनेताओं ने बड़े राज खोले हैं जिनसे दुनिया अनजान रहती है. जिसे जानने के बाद उनके होश उड़ जाते हैं

और समझौता अंग्रेजी में कहूं तो कोम्प्रोमाईज़ इस शब्द का प्रयोग जिस्मानी डील के लिए लिए बॉलीवुड में अक्सर किया जाता है ना जाने कितनी लड़कियां बॉलवुड में अपनी अदाकारी पेश करके अभिनेत्री का स्वपन लेकर आती है।

लेकिन वहां गंदगी उनके जीवन को तहस नहस कर देती है।फ़िल्मी दुनिया में शिकार हुई कई अभिनेत्रियों के बाद एक और बड़ी अभिनेत्री का नाम जुड़ गया है. इस एक्ट्रेस ने अपनी बॉलीवुड लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है. बता दें ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि साउथ की मशहूर श्रुति हरिहरन हैं.

कास्टिंग काउच को लेकर वैसे कई सारी अभिनेत्रियों ने आवाज उठाई है. श्रुति हरिहरन ने अपने साथ एक शो में घटी घटना से बड़ा राज उठाया है. जिसने सभी को हिला कर रख दिया है.

श्रुति ने बताया कि वो कम उम्र में है मॉडलिंग करने लगेगी थी और बेहतरीन अभिनय करना सीख गई ।। महज 18 की उम्र में वो तो फ़िल्म निर्माता से फ़िल्म के सिलसिले में मिलने गयी थी। और उस फिल्म निर्माता ने बात को घुमाते हुए कहा कि उसे फ़िल्म लेने के लिए वो ओर उसके 4 ओर निर्माता दोस्त अबके साथ सोना होगा रात गुजरनी होगी। श्रुति ने अपनी जुबान के विरोध से उनके मुह पर तमाचे जैसा अहसास करवा दिया और उसके बाद श्रुति को वो फ़िल्म तो मिलनी है कहाँ थी उसे कोई भी बड़ी फिल्म नही मिल पा रही थी उस निर्माता की वजह से।

श्रुति ने इसपर खुलकर बात करते हुए सारी कहानी बताई।की वो फ़िल्म के सिलसिले में एक बड़े नाम के निर्माता से मिलने गए वहां उनसे उसे साफ साफ कहा कि आपको मेरे ओर मेरे 4 दोस्तों के साथ सोना सोग ये सुनते ही श्रूति सन्न रह गयी उसका दिल एक दम टूट गया बात इज्जत को जो थी और वो रोते रोते वहां से बाहर आ गई।

शांत होने के बाद उसने अपने कोरियोग्राफर से कहानी बयां की लेकिन उसने भी उसका साथ नही दिया और कहा को अगर तुम इसके साथ समझौता कर सकती हो तो ठीक है नही तो मन करदोति ने उस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था. इस बात का खुलासा उन्होंने हैदराबाद में चल रहे इंडिया टुडे कॉन्क्लेव के ‘सिनेमा में सेक्सिज्म’ सेशन में बोलते हुए किया है