रीना राय की माँ ने शत्रुघन सिन्हा को लेकर कही थी ये बात, और साथ में दूर रहने की दी थी सलाह

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रीना रॉय ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई। रीना रॉय ने शादी से पहले 100 से ज्यादा फिल्में कीं। रीना रॉय फिल्मों के अलावा अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में रही हैं। रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा बहुत अच्छे दोस्त थे, लेकिन साथ में काम करते हुए रीना रॉय अभिनेता को पसंद करने लगीं। हालांकि एक्ट्रेस की मां शत्रुघ्न सिन्हा के सख्त खिलाफ थीं। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बेटी को एक्टर से दूर रहने की सलाह भी दी।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, रीना रॉय की मां ने अपने एक इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं प्रार्थना करती थी और यह भी चाहती थी कि शत्रुघ्न सिन्हा कम से कम मेरी बेटी से शादी कर लें और उसे अपनी दूसरी पत्नी बना दें. उसने ऐसा किया.’ मैं रीना से बिल्कुल भी प्यार नहीं करता, बस उसे बेवकूफ बना रहा हूं।”

दोनों के बारे में बात करते हुए रीना रॉय की मां ने आगे कहा था, “रीना ने मुझसे कहा कि ये प्यार है. लेकिन मैंने उनसे कहा कि ये प्यार नहीं बल्कि एक गलती थी.” बता दें कि रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा की बढ़ती नजदीकियों को देखते हुए उनकी मां ने बेटी को चेतावनी दी थी। हालांकि एक्ट्रेस ने उनकी एक भी बात नहीं सुनी।

आपको बता दें कि रीना रॉय ने एक बार शत्रुघ्न सिन्हा को उनसे शादी करने की धमकी भी दी थी। इसका जिक्र खुद फिल्ममेकर पहलाज निहलानी ने शत्रुघ्न सिन्हा की ऑटो बायोग्राफी में किया है। उनके अनुसार, रीना रॉय ने शत्रुघ्न सिन्हा से कहा था कि अगर अभिनेता ने आठ दिनों के भीतर उनसे शादी नहीं की, तो वह किसी और से शादी कर लेंगी।

बता दें कि पूनम सिन्हा ने रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर एक इंटरव्यू भी दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था, “सच तो यह है कि मैंने अपना कदम पीछे ले जाकर रीना को साफ रास्ता दिया, लेकिन दुश्मन ऐसी लड़की से है. मैं शादी नहीं करना चाहता, जिसकी वफादारी पर संदेह है। मुझे यह भी पता था कि उनका रोमांस हमारी शादी के बाद भी जारी रहा।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *